Ibrahim Ali Khan Instagram Debut | सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने किया ग्रैंड इंस्टाग्राम डेब्यू, कहा- अपनी विरासत खुद बनाउंगा

By रेनू तिवारी | Apr 30, 2024

नई दिल्ली: सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपना बड़ा डेब्यू किया और उन्होंने इसे बेहतरीन अंदाज में किया। इब्राहिम ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं जिनमें उन्हें एक लोकप्रिय स्पोर्ट्स वियर ब्रांड के आउटफिट पहने देखा जा सकता है। पहली दो तस्वीरों में इब्राहिम हरे रंग की टी-शर्ट और बेज पैंट पहने नजर आ रहे हैं। इब्राहिम को मैचिंग हरे रंग के जूते भी पहने देखा जा सकता है. छवियों के एक अन्य सेट में, इब्राहिम को सफेद टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने देखा जा सकता है। पहली दो तस्वीरें एक ड्राइंग रूम के अंदर क्लिक की गईं, जबकि अन्य तस्वीरों में इब्राहिम ने साइकिल के साथ तस्वीर खिंचवाई।

 

इसे भी पढ़ें: ISL Semi-Final Match |रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुंबई में आईएसएल सेमीफाइनल मैच देखने साथ पहुंचे


इब्राहिम ने कैप्शन में लिखा, "विरासत? मैं अपनी खुद की बनाऊंगा। @pumaindia #PUMAXIAK के साथ अपना पहला कदम रख रहा हूं।" करीना कपूर और इब्राहिम की चाची सबा पटौदी ने उन्हें टिप्पणी अनुभाग में बधाई संदेश भेजे। करीना कपूर ने लिखा, "@pumaindia इग्गी में आपका स्वागत है। आइए जल्द ही एक साथ शूटिंग करें।" सबा पटौदी ने टिप्पणी अनुभाग में कुछ लाल दिल वाले इमोजी डाले। 


इब्राहिम अली खान ने आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आज़मी अभिनीत हिट फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में करण जौहर की सहायता की।

 

इसे भी पढ़ें: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी लापता होने से पहले थे डिप्रेशन में थे? गोगी ने किया खुलासा


पिछले साल कान्स में अनुपमा चोपड़ा के फिल्म कंपेनियन के साथ बातचीत के दौरान सारा अली खान ने खुलासा किया था कि उनके भाई इब्राहिम जल्द ही डेब्यू करेंगे। उन्होंने खुलासा किया कि एक अभिनेता के रूप में उन्होंने "अभी-अभी अपनी पहली फिल्म की शूटिंग पूरी की है"। सारा ने कहा, "आप जानते हैं, उन्होंने एक अभिनेता के रूप में अपनी पहली फिल्म की शूटिंग पूरी की है, जिस पर मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। हां, उन्होंने किया है और जब भी वह घर आते हैं, चाहे वह स्कूल से हो या शूटिंग से, हम दोनों के बीच यह बेहद प्यार भरा व्यवहार होता है। और जैसे, उसके प्रति यह रवैया और तभी मुझे एहसास हुआ, मेरे पास मेरी माँ का दिल है क्योंकि हम इब्राहिम के साथ बहुत समान व्यवहार करते हैं।"


अफवाह है कि इब्राहिम अली खान श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को डेट कर रहे हैं। उन्हें अक्सर मुंबई पपराज़ी द्वारा एक साथ देखा जाता है।


प्रमुख खबरें

Summer Care: गर्मियों में इन लोगों को लू लगने का सबसे ज्यादा होता है खतरा, जानिए कैसे करें अपना बचाव

पिता की पुण्यतिथि पर भावुक हुए Rahul Gandhi, फोटो शेयर कर किया याद

Chhapra Firing: चुनाव के बाद छपरा में फायरिंग में एक की मौत, दो जख्मी, इंटरनेट हुआ बंद

Narasimha Jayanti 2024: शक्ति और ज्ञान के संतुलन का प्रतीक हैं नरसिंह देव, जानिए कैसे करें पूजन