हाउस ऑफ कार्ड्स पर आधारित होगी सैफ की अगली वेब सीरीज ‘तांडव’

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 10, 2019

मुंबई। सेक्रेड गेम्स के जरिये वेब धारावाहिक की दुनिया में प्रवेश करने वाले अभिनेता सैफ अली खान अब एक दूसरी(सीरीज) ‘तांडव’ में दिखेंगे। सैफ के अनुसार यह सीरीज अमेरिकी राशृंखलाजनीतिक थ्रिलर ‘हाउस ऑफ कार्ड्स’ पर आधारित होगी। नेटफ्लिक्स की यह शृंखला  हाउस ऑफ कार्ड्स  की कहानी एक डेमोक्रेट राजनेता के इर्दगिर्द घूमती है जो अमेरिका का राष्ट्रपति बनता है। केविन स्पेसी और रॉबिन राइट इसमें मुख्य भूमिका में हैं। सैफ ने कहा कि भारतीय राजनीति पर आधारित आगामी शृंखला इसे बड़े परिप्रेक्ष्य में पेश करेगी।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में टैक्स फ्री हुई भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की फिल्म सांड की आंख

एक वक्तव्य में सैफ ने कहा, “मैं अमेरिकी उदाहरण का इस्तेमाल नहीं करना चाहता लेकिन यह (शृंखला) भारतीय राजनीति को केंद्र में रखकर हाउस ऑफ कार्ड्स की तरह बनाई गयी है। इसका कथानक दलित राजनीति और उससे जूझती उत्तर प्रदेश पुलिस और अन्य राजनीतिक व्यवस्था के इर्दगिर्द बुना गया है। 

इसे भी पढ़ें: रहस्यमय रेखा की जिंदगी से जुड़ी अनसुनी कहानियां, जानें किसने की थी रेखा से बदसलूकी?

फिल्म  भारत  के निर्देशक अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस शृंखला में सैफ एक नेता की भूमिका में होंगे।सैफ ने कहा कि उनका किरदार चाणक्य जैसा होगा। वे एक संपन्न परिवार से आने वाले युवा नेता का किरदार निभाएंगे जो प्रधानमंत्री बनने की इच्छा रखता है। सैफ की अगली फिल्म लाल कप्तान विश्वभर में 18 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी। उनकी आगामी फिल्मों में तब्बू के साथ आने वाली ‘जवानी जानेमन’ और अजय देवगन संग ‘तानाजी: द अनसंग वारियर’ शामिल है। 

प्रमुख खबरें

Ravindra Jadeja ने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए अच्छा काम किया है: Michael Hussey

ED ने आप विधायक Amanatullah Khan को भेजा समन, 29 अप्रैल को पेश होने को कहा

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामला: मुंबई एसआईटी ने अभिनेता साहिल खान को छत्तीसगढ़ से हिरासत में लिया

Ramban में जमीन धंसने की घटना के बीच 500 से अधिक लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया