Salaar ने बचा लिया Prabhas का डूबता करियर! 5 साल बाद दी ऐसी फिल्म जिसे लोगों ने किया पसंद, चार दिन में 250 करोड़ कमाए

By रेनू तिवारी | Dec 26, 2023

प्रभास की नवीनतम पेशकश सालार: सीज फायर- पार्ट 1 क्रिसमस के अवसर पर अपने भी कैश रजिस्टर को चालू रखती है। फिल्म ने हाल ही में प्रतिष्ठित 200 करोड़ रुपये क्लब में प्रवेश किया। Sacnilk की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सालार ने चौथे दिन 42.50 करोड़ रुपये कमाए और इसका कुल कलेक्शन 251 करोड़ रुपये हो गया है।


सालार दिवस 4 तेलुगू थिएटरों में अधिभोग

सुबह के शो: 46.34%

दोपहर के शो: 71.97%

शाम के शो: 69.43%

रात्रि शो: 65.91%


सालार: सीज फायर- पार्ट 1 में सोमवार होने के बावजूद क्रिसमस पर कुल मिलाकर 63.41% तेलुगु ऑक्यूपेंसी थी। इतना ही नहीं, सालार के तेलुगु संस्करण को अपने शुरुआती दिन में कुल 88.93% ऑक्यूपेंसी मिली, जिसमें एक बड़ा योगदान रात के शो का था।

 

इसे भी पढ़ें: Arbaaz-Shura Khan की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल वायरल, खुद के गाने पर झूमते दिखें Salman Khan


फिल्म के पेज सालार के आधिकारिक हैंडल ने वैश्विक कमाई साझा की। तस्वीर में प्रभास थे और उन्होंने कैप्शन में लिखा, "रिकॉर्ड तोड़ने वाली ब्लॉकबस्टर। 402 करोड़ रुपये GBOC (दुनिया भर में 3 दिन)"। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास के अलावा श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, मीनाक्षी चौधरी और जगपति बाबू भी शामिल हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Mumbai : कमाल आर. खान को 2016 के एक मामले में हिरासत में लिया गया, थाने लाने के बाद छोड़ा


सालार: सीज फायर- पार्ट 1 एक गिरोह के नेता की कहानी बताता है जो अन्य आपराधिक गिरोहों से मुकाबला करने का एक मरते हुए दोस्त से वादा करता है। सालार को दुनिया भर में 22 दिसंबर को तमिल, मलयालम, हिंदी, कन्नड़ और तेलुगु में रिलीज़ किया गया था। फिल्म के सीक्वल का नाम सालार: पार्ट 2-शौर्यंगा पर्व है।


प्रमुख खबरें

मेरे साथ बहुत बुरा हुआ...स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी से क्या की गुजारिश

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश