सलमान खान की एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने बॉलीवुड में हैरेसमेंट को लेकर किया शॉकिंग खुलासा

By रेनू तिवारी | Jun 19, 2020

मुंबई। बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर अपने बांद्रा वाले घर पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली हैं। सुशांत की मौत का कौन जिम्मेदार हैं इस बात की तलाश मुंबई पुलिस कर रही हैं। कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह काफी तनाव में थे। तनाव का कारण उनके काम से भी जुड़ा हो सकता हैं। सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड की लाइफ पर सवाल खड़े होने लगे हैं। कहा जा रहा हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी निर्दयी हैं। यहां कोई किसी की का दोस्त नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर फिल्म बनाएंगे निर्माता विजय शेखर, कहा- बॉलीवुड को करूंगा नंगा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद चल रही लेकर तरह तरह की अटकलों के बीच अभिनेत्री आयशा टाकिया ने दावा किया है कि उन्हें कार्यस्थल पर परेशान किया गया था।अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों से कहा कि वे उन प्रियजनों का साथ दें जो इसी तरह के अनुभवों से गुजरते हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को बांद्र स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली थी। उनके निधन के बाद कई कलाकारों ने दावा किया है कि फिल्म उद्योग में भाई भतीजावाद है और उद्योग जगत से जुड़े लोगों के बच्चों को तरजीह दी जाती है जबकि बाहरी व्यक्ति को परेशान किया जाता है।

 

इसे भी पढ़ें: जब कंगना रनौत ने करण जौहर को उनके ही मुंह पर उन्हें मूवी माफिया कह डाला, VIDEO वायरल

टाकिया ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत 2004 में‘‘ टारज़नः द वंडर कार" से की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में कीं।उन्होंने कहा, " मेरे साथ ट्रोल करने और कार्यस्थल पर परेशान करने की घटनाएं हुईं है। मैं इस बारे में जागरुकता फैलना चाहती हूं और कहना चाहती हूं कि अगर आपको कोई यह एहसास कराता है कि आप छोटे हैं या बेकार हैं तो कृपया बोलिए। "उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है।

 

34 वर्षीय अभिनेत्री 2011 में आई "मोड़" फिल्म के बाद से सिनेमा जगत से दूर हैं। उन्होंने मंगलवार को कहा, " कृपया जान लें कि आप अतुल्य और अद्वितीय हैं। आपको यही होना चाहिए और उसके लिए लड़िए, जिसके आप हकदार हैं। आप होशियार और अलग हैं। आप उन्हें जीतने नहीं दें। कृपया किसी से बात कीजिए। "


प्रमुख खबरें

40 साल में सबसे बुरा प्रदर्शन, स्थानीय चुनाव के बाद क्या अब ऋषि सुनक की आगे की राह हो जाएगी और मुश्किल?

इंग्लैंड, बांग्लादेश , दक्षिण अफ्रीका में अगस्त 2024 से जनवरी 2025 के बीच टेस्ट खेलेगा पाकिस्तान

राजस्थान के राजसमंद में विदेशी नागरिक की मकान की बालकनी से गिरकर मौत

Mumbai में NCB ने किया अंतरराज्यीय ड्रग सिंडिकेट का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार