एक बार फिर Blockbuster होगी सलमान और लीला की ये फिल्म...

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 11, 2018

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म रेस 3 15 जून को सिनेमाघरो में रिलीज हो रही हैं। ईद के मौके पर फिल्म रिलीज होने वाली है इस बात से अंदाजा लगा सकते है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। ये तो रही सलमान खान रेस 3 की बात, आपको एक खबर में और बताती हूं... खबर है निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ एक फिल्म में काम करने वाले हैं ये खुलासा उन्होंने एक ग्रुप इंटरव्यू के दौरान किया उन्होंने बताया कि आगे उनके पास कौन-कौन से फिल्म प्रोजेक्ट हैं।

सलमान ने कहा कि वो फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ एक फिल्म में काम करने वाले हैं जिनके साथ वो पहले भी फिल्म खामोशी, हम दिल दे चुके सनम, और सांवरिया में काम कर चुके हैं।

इसके अलावा वो भारत, दबंग 3 और शेर खान में काम कर रहे हैं। किक 2 की स्क्रिप्ट अभी तक तैयार नहीं हुई है। इन फिल्मों के अलावा वो रेमो के साथ एक डांस फिल्म का भी हिस्सा होंगे।

ग्रुप इंटरव्यू के दौरान सलमान ने फिल्मों के चयन को लेकर पूछे गए सवाल पर बताया कि ' मैं सिर्फ ऐसी फिल्मों में काम करना चाहता हूं जिसमें काम कर के मुझे संतुष्टि मिले। जब तक किसी फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे रोचक नहीं लगती मैं उसके लिए हां नहीं करता। 

 

प्रमुख खबरें

KKR vs DC IPL 2024: सॉल्ट और चक्रवर्ती के तूफान में उड़ी दिल्ली, कोलकाता की शानदार जीत

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी