Salman Khan को हुआ डेंगू, उनकी गैरमौजूदगी बिग बॉस 16 की मेजबानी करेंगे Karan Johar

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 22, 2022

फिल्मकार करण जौहर लोकप्रिय रियलिटी टेलीविजन कार्यक्रम बिग बॉस 16 के आगामी तीन एपिसोड की मेजबानी करेंगे, क्योंकि सलमान खान की तबीयत खराब है। कार्यक्रम से जुड़े एक करीबी सूत्र ने शनिवार को यह जानकारी दी। खबरों के मुताबिक, सलमान खान को डेंगू हो गया है और करण ने लंबे समय से चल रहे कलर्स चैनल के शो की मेजबानी की जिम्मेदारी अस्थायी रूप से संभाल ली है। सूत्र ने कहा, हमें सलमान की टीम द्वारा सूचित किया गया है कि वह अस्वस्थ हैं। वह इस बृहस्पतिवार को शूटिंग के लिए नहीं आए।

 

इसे भी पढ़ें: दिवाली से पहले Jacqueline Fernandez को बड़ी राहत, कोर्ट ने 10 नवंबर तक बढ़ाई जमानत


आमतौर पर सलमान खान बृहस्पतिवार को ही वीकेंड का वार, शुक्रवार और शनिवार के एपिसोड की शूटिंग करते हैं। सूत्र ने कहा, करण जौहर शो में स्थायी रूप से सलमान की जगह लेंगे। वह बिग बॉस के तीन एपिसोड की शूटिंग करेंगे, जिसमें दीपावली स्पेशल भी शामिल है, जो शनिवार और रविवार के एपिसोड के अलावा सोमवार को प्रसारित होगा। अंदरूनी सूत्र ने कहा, बिग बॉस की टीम घोषणा करेगी कि सलमान अस्वस्थ हैं और जौहर ने शनिवार की रात को प्रसारित होने वाले शो के नवीनतम एपिसोड में उनकी जगह मेजबानी की जिम्मेदारी संभाली है। सलमान, जो 2010 से बिग बॉस की मेजबानी कर रहे हैं, उनकी टीम उन्हें डेंगू होने की खबरों पर टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थी।

प्रमुख खबरें

राष्ट्रपति ने चिरंजीवी-वैजयंती माला को पद्म विभूषण से किया सम्मानित, PM Modi भी रहे मौजूद

निज्जर हत्याकांड में 3 भारतीयों को हिरासत में लिए जाने पर आया विदेश मंत्रालय का बयान, कनाडा से औपचारिक राजनयिक संवाद नहीं हुआ

Tamil Nadu: शिवकाशी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 8 लोगों की मौत

The Deoliwallahs | 3000 चीनी नागरिकों को क्यों बना लिया गया था बंदी? | Matrubhoomi