Salman Khan ने आबू धाबी में टाइगर 3 की शूटिंग का शेयर किया एक्सपीरियंस, फिल्म में Shah Rukh Khan की होगी धांसू एंट्री

By रेनू तिवारी | May 26, 2023

अबू धाबी। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 लंबे समय से चर्चा में हैं। माना जा रहा है कि फिल्म पठान में जिस सलमान खान के कैमियो को जिस तरह लोगों ने पसंद किया हैं उसे देखते हुए अब टाइगर में शाहरुख खान का स्पेस टाइम भी बढ़ा दिया गया है। अब एक बार फिर से लोग शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ स्क्रीन पर टाइगर 3 में साथ देखेंगें। अब सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुई है। अब सलमान खान आइफा अवॉर्ड से लिए आबू धाबी में हैं। यहीं पर उन्होंने अपनी फिल्म टाइगर 3 के काफी हिस्सों की शूटिंग भी की है। सलमान खान ने अपनी फिल्म की शूटिंग का अनुभव मीडिया से शेयर किया है। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने कहा कि उनकी हिट फिल्म ‘‘टाइगर’’ के तीसरे संस्करण पर काम करना ‘‘व्यस्त’’ होने के साथ काफी मजेदार रहा।

इसे भी पढ़ें: 60 साल की उम्र में आशीष विद्यार्थी ने रचाई दूसरी शादी, जानें किसे बनाया अपना नया जीवन साथी

टाइगर 3 में एक बार फिर खान और कैटरीना कैफ जासूसी एजेंट टाइगर और जोया के रूप में दिखेंगे। खान (57) ने कहा कि उन्होंने हाल में एक्शन-थ्रिलर फिल्म की शूटिंग खत्म की है जो दिवाली के आसपास सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसका प्रोडक्शन यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) ने किया है।

इसे भी पढ़ें: 60 साल की उम्र में आशीष विद्यार्थी ने रचाई दूसरी शादी, जानें किसे बनाया अपना नया जीवन साथी

अभिनेता ने बृहस्पतिवार शाम को आईफा के संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘मैं कई बार यहां (अबू धाबी) आया हूं। मैंने ‘रेस 3’, ‘पार्टनर’, ‘टाइगर’ के लिए शूटिंग की थी। मैंने अब ‘टाइगर 3’ के लिए शूटिंग पूरी की है। आप इसे दिवाली पर देखेंगे। इसकी शूटिंग बेहद व्यस्तता भरी रही लेकिन अच्छी रही।’’ कबीर खान के निर्देशन वाली ‘‘एक था टाइगर’’ (2012) भारतीय जासूस टाइगर (खान) की कहानी थी जो एक अभियान के दौरान पाकिस्तानी जासूस (कैफ) से प्यार करने लगता है।

इस फिल्म के तीसरे सीक्वल का निर्देशन ‘‘फन’’ और ‘‘बैंड बाजा बारात’’ से मशहूर हुए मनीष शर्मा ने किया है। इसमें इमरान हाशमी भी हैं। तीन दशक से अधिक समय से फिल्म उद्योग में काम कर रहे सलमान खान ने प्रशंसकों के असीम प्यार और समर्थन के लिए उनका आभार भी जताया। अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) पुरस्कार समारोह शनिवार और रविवार को अबू धाबी के यास आइलैंड में आयोजित किया जाएगा।

प्रमुख खबरें

Andhra Pradesh Government Scheme: महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए CM जगन ने शुरू की नई योजना, महिलाओं को मिलेगा लाभ

Andhra Pradesh Government Scheme: CM जगन मोहन रेड्डी ने शुरू की उन्नत वाईएसआर आरोग्यश्री योजना, इन्हें मिलेगा लाभ

Met Gala 2024 | Kim Kardashian के मेट गाला लुक ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम, कमरबंद गाउन देखकर हैरान हुए फैंस

गर्मी में ओवरहीटिंग से फट सकता है आपका स्मार्टफोन, बचने के लिए आजमाएं ये टिप्स