सामंथा ने अपने EX पति को पूरी तरह से जिंदगी से किया अलग, DELETE की नागा चैतन्य संग सारी पोस्ट

By रेनू तिवारी | Oct 28, 2021

साउथ एक्ट्रेस सामंथा को उनके पति नागा चैतन्य से अलग हुए तीन सप्ताह हो चुके हैं। 28 अक्टूबर को उन्होंने इंस्टाग्राम से नागा चैतन्य के साथ अपनी सभी तस्वीरें हटा दीं जो उन्होंने पिछले पांच वर्षों से पोस्ट की थीं। कुछ महीने पहले, सामंथा ने अपने उपनाम से अक्किनेनी को भी हटा दिया था। नाम हटाने के बाद से ही गलियारों में उनके तलाक की खबरें आने लगी थी। नाम के बाद अब उन्होंने नागा चैतन्य के साथ सभी तस्वीरें हटा दी हैं।

 

इसे भी पढ़ें: परिवार को बिना बताए करने जा रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इटली में शादी? 


2 अक्टूबर को नागा चैतन्य और सामंथा ने घोषणा की कि वे पति-पत्नी के रूप में अलग हो गए हैं। कई महत्वपूर्ण फैसलों पर मतभेदों के कारण इस जोड़े ने शादी के चार साल बाद तलाक लेने का फैसला लिया। उन्होंने आपसी सहमति से तलाक के लिए अर्जी दी है। 28 अक्टूबर की सुबह से सामंथा नागा चैतन्य के साथ अपनी पोस्ट हटा रही हैं। कई घंटों के बाद अभिनेत्री ने अपनी शादी की भी तस्वीरें हटा दी।

 

इसे भी पढ़ें: एक बार फिर आर्यन खान के समर्थन में आये ऋतिक रोशन, कानूनी सलाह को लेकर शेयर किया वीडियो 


अपने तलाक के बयान में, सामंथा और नागा चैतन्य ने खुलासा किया कि वे अपनी दशक भर की दोस्ती को संजोएंगे। इसलिए, अभिनेत्री ने उन पोस्ट को डिलीट नहीं किया है जिनमें नागा चैतन्य के साथ उनके कॉमन फ्रेंड भी हैं। इसके अलावा, उसने नागार्जुन या अखिल अक्किनेनी के पदों को नहीं हटाया है, जो नागा चैतन्य के पिता और सौतेले भाई हैं।

 

प्रमुख खबरें

Jammu and Kashmir: पुंछ में एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवानों के घायल होने की आशंका

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग इलेवन

Prajwal Revanna Sex Scandal: अपहरण मामले में फंसे प्रज्वल के पिता, एचडी रेवन्ना को SIT ने किया गिरफ्तार

20 साल बाद संजय निरुपम की हुई घर वापसी, महायुति को कितना होगा फायदा?