एक बार फिर आर्यन खान के समर्थन में आये ऋतिक रोशन, कानूनी सलाह को लेकर शेयर किया वीडियो

एक बार फिर आर्यन खान के समर्थन में आये ऋतिक रोशन, कानूनी सलाह को लेकर शेयर किया वीडियो

ऋतिक रोशन ने एक बार फिर आर्यन खान के पक्ष में बात की है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा करते हुए जिसमें एक वकील ने आर्यन खान के ड्रग मामले पर अपनी राय दी, ऋतिक ने लिखा, 'अगर ये तथ्य हैं। यह वास्तव में दुखद है'।

आर्यन खान के समर्थन में एक खुला पत्र लिखने के बाद, ऋतिक रोशन ने एक बार फिर उनके पक्ष में बात की है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा करते हुए जिसमें एक वकील ने आर्यन खान के ड्रग मामले पर अपनी राय दी, ऋतिक ने लिखा, 'अगर ये तथ्य हैं। यह वास्तव में दुखद है'। वीडियो में सुप्रीम कोर्ट के वकील दुष्यंत दवे ने इस तथ्य की ओर इशारा किया कि मामले की सुनवाई कर रहे न्यायमूर्ति नीतिम सांबरे ने पहले उन लोगों को जमानत दी है जो ड्रग्स के कब्जे में दोषी पाए गए हैं।

इसे भी पढ़ें: दिसंबर में बजेगी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के घर शहनाई! शादी की तैयारी में जुटे लवबर्ड्स

इससे पहले, ऋतिक ने शाहरुख खान के बेटे के लिए एक खुला पत्र लिखा था। उन्होंने लिखा, 'मेरे प्यारे आर्यन। अजीब सफ़र है ज़िन्दगी। इस जिंदगी में सबसे अच्छी बात यह है कि यहां कोई भी समय एक जैसा नहीं रहता यह बदलता रहता है। इस बुरे समय में आपको अपने अंदर की इंसानियत और दया भाव को बरकरार रखना होगा। यह आपको कठिन गेंदें फेंकता है, लेकिन भगवान दयालु है। वह केवल सबसे कठिन लोगों को खेलने के लिए सबसे कठिन गेंद देता है। आप जानते हैं कि आपको तब चुना जाता है जब आप अराजकता के बीच खुद को संभालने का दबाव महसूस कर सकते हैं। और मुझे पता है कि आपको इससे लड़ सकते हैं। क्रोध, भ्रम, लाचारी, आह, आपके अंदर से नायक को जलाने के लिए आवश्यक सामग्री लेकिन सावधान रहें, वही सामग्रियां अच्छी चीजों को जला सकती हैं जैसे दया, करुणा, प्रेम।'

इसे भी पढ़ें: मुंबई ड्रग्स केस: आर्यन खान की जमानत पर अब बुधवार को होगी सुनवाई 

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन ही पहले व्यक्ति थे जो आर्यन खान के समरेथन में सबसे पहले आये थे। इस नोट को लिखने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी अलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था लेकिन इस नोट के बाद कई और सितारों ने आर्यान खान का समर्थम करने की हिम्मत जुटाई। आर्यन खान क्रूज पर ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में पिछले 21 दिनों से जेल में हैं। उनकी जमानत को लेकर मामला कोर्ट में है। फिलहाल उन्हें अभी तक जमानत नहीं मिली है।