2 साल बाद भी तलाक के दर्द से उबर नहीं पाई हैं सामंथा रुथ प्रभु, बोलीं- बहुत बुरा दौर था

By रेनू तिवारी | Apr 01, 2023

साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु के लिए बीते दो साल मुश्किल भरे रहे हैं क्योंकि उनका तलाक हुआ लेकिन अब वह आगे बढ़ रही हैं और अपनी आने वाली फिल्म 'शाकुंतलम' के लिए तैयार हैं। अप्रैल में उनकी फिल्म रिलीज हो रही हैं। समांथा रुथ प्रभु की मुश्किलों का कारण केवल नागा से उनका तलाक ही नहीं था बल्कि तलाक के अलावा वह ऑटोइम्यून बीमारी से भी पीड़ित हुई।

 

अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु के लिए मुश्किल समय था। उनका अपने पति नागा चैतन्य से तलाक हुआ और पिछले साल उन्हें मायोसिटिस का पता चला था, लेकिन वह बनी रही। समांथा ने प्रेरणा और संभावित खतरों के खिलाफ लड़ाई जारी रखने के लिए प्रेरणा का एक शक्तिशाली स्रोत है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने तलाक पर चर्चा की और बताया कि कैसे बाद के दो वर्षों ने उन्हें बदल दिया।


समांथा रूथ प्रभु ने नागा चैतन्य के साथ अपने तलाक पर बात की

अभिनेता जो हाल ही में 'यशोदा' में दिखाई दी थी और 'शाकुंतलम' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ने अपने मायोसिटिस के बारे में बात की और कहा कि इन दो फिल्मों को फिल्माते समय उन्हें निदान नहीं मिला था। उसने एक साक्षात्कार में कहा कि जब वह 'शाकुंतलम' की शूटिंग के दौरान शारीरिक रूप से अच्छी थी, तब वह व्यक्तिगत स्तर पर तलाक से गुजर रही थी। उन्होंने यह भी कहा कि पिछले दो वर्षों में उसने महत्वपूर्ण मानसिक, शारीरिक और आध्यात्मिक विकास किया है, जिसने उसे अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चीज़ के साथ तालमेल बिठाने के लिए मजबूत किया। उन्होंने कहा कि "मुझे नहीं लगता कि वे जीत गए। मुझे अब भी लगता है कि मैं जीत रही हूं।


जब वह नागा चैतन्य से अलग रह रही थी, सामंथा रुथ प्रभु ने एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि 'पुष्पा' ने उन्हें 'ऊ अन्तावना' गीत की पेशकश की थी। उसके परिवार और दोस्तों ने उसे ऐसे कमजोर समय में एक आइटम गीत के प्रदर्शन के प्रति आगाह किया, लेकिन उसने खुद को आगे बढ़ाया और आइटम सॉन्ग किया जो अंततः हिट हो गया।

 

समांथा ने अपने तलाक पर चर्चा करते हुए कहा मुझे रिएक्ट करने का कोई दूसरा तरीका नहीं पता। मैं ऐसे ही रिएक्ट करना चाहती हूं और मैं ऐसे करती भी हूं। ये जानना बेहद जरूरी है कि मुश्किल समय बीत जाता है। हमें उसमें फंसना नहीं चाहिए। सामंथा ने ये भी दावा किया कि उन्होंने अपनी शादी में 100 प्रतिशत दिया लेकिन प्लानिंग के हिसाब से कुछ नहीं हुआ। मैं अपने आप को मारने नहीं जा रही थी और मैंने जो कुछ नहीं किया उसके लिए दोषी महसूस कर रही थी। मुझे गाने के बोल पसंद थे। मुझे पसंद आया कि चरित्र कैसे स्थित था। मेरे लिए, यह बस एक किरदार था जो मैं निभा रही थी।"


पेशेवर मोर्चे पर सामंथा की अगली फिल्म गुनशेखर की 'शाकुंतलम' में दिखाई देगी, जो 14 अप्रैल, 2023 को रिलीज़ के लिए तैयार है। उन्होंने विजय देवरकोंडा के साथ कुशी के लिए फिल्मांकन शुरू कर दिया है और वरुण धवन के साथ 'सिटाडेल' नामक एक और जासूसी थ्रिलर श्रृंखला है।

 

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana