एक बार फिर बड़े पर्दे पर आग लगाने वाली हैं Samantha Ruth Prabhu, रिलीज हुआ Yasoda का दमदार टीज़र

By एकता | Sep 09, 2022

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु फिल्म पुष्पा के आइटम नंबर 'ऊ अंतावा' के बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर आग लगाने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'यशोदा' में नजर आने वाली है, जिसका शुक्रवार को टीज़र रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का टीज़र रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। सामंथा के फैंस फिल्म के टीज़र और इसमें उनके लुक से काफी इम्प्रेस नजर आ रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Compromise करने से किया इंकार तो गवाने पड़े बड़े प्रोजेक्ट्स, इंडस्ट्री के ये अभिनेता हो चुके हैं Casting Couch का शिकार


सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'यशोदा' का टीज़र निर्माताओं ने श्रीदेवी मूवीज के यूट्यूब पर रिलीज किया है। टीज़र की शुरुआत अभिनेत्री से होती है, जिन्हें डॉक्टर बताते हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं और उन्हें अपना कैसे ख्याल रखना है। डॉक्टर की बातों के साथ-साथ यसोदा की उलझी और पेचीदा जिंदगी की झलक दिखाई गई है। 1 मिनट 14 सेकंड के इस सस्‍पेंस से भरपूर टीज़र में फिल्म की मुख्य किरदार यसोदा यानि सामंथा बड़ी शानदार नजर आ रही हैं। फिल्म का लाजवाब टीज़र देखने के बाद फैंस अब इसका ट्रेलर देखने के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में अभिनेत्री के फैंस को उनकी बढ़िया एक्टिंग के साथ दमदार एक्शन का भी डोज मिलने वाला है।

 

इसे भी पढ़ें: Urvashi Rautela के सामने लोगों ने चिल्लाया Rishabh Pant का नाम, भड़की अभिनेत्री ने लगाई क्लास


सामंथा रुथ प्रभु की ये अपकमिंग फिल्म मुख्‍य रूप से तेलुगू भाषा में शूट की गई है, जिसे हिंदी समेत अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा। यह फिल्म अभिनेत्री की पहली हिंदी डब फिल्म होगी। इसे हरि और हरीश ने मिलकर डायरेक्‍ट किया है। बता दें कि अभी फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है।


प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav