संभाजीनगर चुनाव ने लिया अलग मोड़, विनोद पटल का बड़ा फैसला, वंचित की भी चौंकाने वाली रणनीति

By अभिनय आकाश | Apr 24, 2024

छत्रपति संभाजीनगर लोकसभा चुनाव में आखिरी वक्त में अलग मोड आ गया है। मराठा कार्यकर्ता विनोद पाटिल ने छत्रपति संभाजीनगर लोकसभा चुनाव से नाम वापस ले लिया है। विनोद पाटिल ने साफ कर दिया है कि वह चुनाव से हट रहे हैं क्योंकि वह निर्दलीय चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं। मुख्यमंत्री और दोनों उपमुख्यमंत्री बहुत चाहते थे कि मैं खड़ा रहूं, लेकिन कुछ लोगों ने इसका विरोध किया। विनोद पाटिल ने कहा कि मैं पूरे समुदाय से माफी मांगता हूं, मैंने अपनी बात नहीं रखी, लेकिन हम उम्मीदवारी वापस ले रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Bangalore Rural में Devegowda के दामाद CN Manjunath ने DK Shivakumar के भाई Suresh की राह में बड़ी बाधा खड़ी कर दी है

उधर, वंचित बहुजन अघाड़ी ने भी अंतिम समय में जोर लगा दिया है। संभाजीनगर से वंचित उम्मीदवार अफसर खान स्वतंत्र चुनाव लड़ेंगे। अफसर खान ने कहा है कि पार्टी से एबी फॉर्म नहीं मिलने पर उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है. दिलचस्प बात यह है कि कुछ दिन पहले एमआईएम ने अकोला में प्रकाश अंबेडकर को समर्थन देने की घोषणा की थी। संभाजीनगर में एकनाथ शिंदे की शिव सेना ने संदीपन भुमरे और ठाकरे की शिव सेना ने चंद्रकांत खैरे को मैदान में उतारा है। मौजूदा सांसद इम्तियाज जलील को एमआईएम ने उम्मीदवार बनाया है।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar