संदेशखाली की महिला का यू-टर्न, रेप का मामला लिया वापस, बीजेपी पर शिकायत करने के लिए मजबूर करने का आरोप

By अभिनय आकाश | May 09, 2024

संदेशखाली की तीन महिलाओं में से एक तृणमूल कांग्रेस नेताओं के खिलाफ बलात्कार की शिकायत वापस लेना चाहती है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने दावा किया कि उसके साथ मारपीट नहीं की गई और स्थानीय भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों पर उसे कोरे कागज पर हस्ताक्षर करने और पुलिस में शिकायत करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया। इसमें कहा गया है कि महिला ने कथित तौर पर झूठे बलात्कार के आरोप को वापस लेने के फैसले के परिणामस्वरूप धमकियों और सामाजिक बहिष्कार का हवाला देते हुए संदेशखाली पुलिस स्टेशन में एक नई शिकायत दर्ज की।

इसे भी पढ़ें: Barrackpore में TMC के कारण लगा है समस्याओं का अंबार, जनता कह रही है अबकी बार होगा 400 पार

महिला ने आरोप लगाया है कि भाजपा महिला मोर्चा की एक स्थानीय पदाधिकारी और पार्टी के अन्य सदस्य उसके घर आए और उससे फर्जी शिकायत पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा। उन्होंने पीएमएवाई के लिए मेरा नाम सूचीबद्ध करने के बहाने मुझसे हस्ताक्षर मांगे। बाद में, वे मुझे यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन ले गए। टीओआई ने महिला के हवाले से कहा कि तृणमूल कार्यालय के अंदर मेरे साथ कोई यौन उत्पीड़न नहीं हुआ. मुझे कभी भी देर रात पार्टी कार्यालय जाने के लिए मजबूर नहीं किया गया।

इसे भी पढ़ें: शिवगंगा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार कार्ति चिदंबरम सैम पित्रोदा के बयान पर कहा- मामला खत्म हो गया

 टीएमसी नेता शशि पांजा ने कहा कि कल सुवेंदू अधिकारी की बांकुड़ा में एक मीटिंग थी इसी दौरान ठीक उसी जगह पर तृणमूल कांग्रेस की भी मीटिंग थी। इस दौरान तृणमूल की महिला कार्यकर्ताओं ने कुछ नारेबाज़ी की और इससे प्रभावित होकर सुवेंदू अधिकारी ने जवाब में बेहत गंदे अल्फाज़ का इस्तेमाल किया जोकि महिला से जुड़ा था। इसके साथ ही तृणमूल कांग्रेस ने सुवेंदू अधिकारी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत संदेशखाली की घटना को जिस प्रकार से प्लान कर झूठे दुष्कर्म सहित अन्य आरोप लगाए थे, इसे लेकर की गई है।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Election Fifth Phase Voting । दो ‘हाई प्रोफाइल’ समेत 49 लोकसभा सीट पर वोटिंग जारी, दांव पर लगी इन दिग्गजों की प्रतिष्ठा

Odisha में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या मामले में दो और लोग गिरफ्तार

Agra में ताजमहल के पास इबादतगाह परिसर में युवती का अर्धनिर्वस्त्र शव मिला

Odisha में दिल का दौरा पड़ने से Election Officer की मौत