टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की जिंदगी में आया भूचाल, शौहर शोएब से लिया तलाक, दोस्त ने की पुष्टि

By रितिका कमठान | Nov 10, 2022

भारतीय क्रिकेट स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के रिश्ते के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। काफी समय से खबरें आ रही थी कि दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है, जिसकी अब पुष्टि हो गई है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दोनों ने तलाक ले लिया है, जिसका खुलासा पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और शोएब के दोस्त ने किया है। ये खबर सामने आने के बाद दोनों के ही फैंस का काफी धक्का लगा है। तलाक के बाद शोएब पाकिस्तान और सानिया दुबई में रह रही है। हालांकि अब तक इस खबर की दोनों खिलाड़ियों में से किसी ने पुष्टि नहीं की है।

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि दोनों के बीच तलाक का कारण दरअसल शोएब का अफेयर है। कहा जा रहा है कि शोएब किसी दूसरी लड़की को डेट कर रहे है। ये दूसरी लड़की मॉडल आयशा कमर मानी जा रही है। बता दें कि वर्ष 2021 में शोएब मलिक और आयशा ने एक बोल्ड फोटो शूट करवाया था। इस फोटोशूट के बाद शोएब मलिक ने कहा था कि आयशा ने उनकी काफी मदद की है। बता दें कि आयशा उमर पाकिस्तानी अभिनेत्री, मॉडल और यूट्यूबर है। वो पाकिस्तान की सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में शामिल है।

इसके बाद से ही दोनों के अफेयर की चर्चा होने लगी है। इस कारण सानिया और शोएब के बीच अनबन होने लगी है। मामला सुलझता ना देखते हुए दोनों ने ही अलग होने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शोएब ने सानिया को धोखा दिया है और यही कारण है कि दोनों ने अलग होने का फैसला किया है।

वर्ष 2010 में हुआ था निकाह
बता दें कि दोनों ने हैदराबाद में पारंपरिक तरीके से 12 अप्रैल 2010 में निकाह किया है। निकाह के 10 वर्षों के बाद दोनों के बेटे का जन्म हुआ था, जिसका नाम इजहान है। कुछ समय पहले भी इजहान का बर्थडे मनाने के लिए दोनों साथ में देखे गए थे। सानिया ने इस सेलिब्रेशन की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।  

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh : पांचवें चरण में पांच केंद्रीय मंत्रियों, कांग्रेस नेता Rahul Gandhi की प्रतिष्ठा दांव पर

Bibhav Kumar की गिरफ्तार के खिलाफ सड़क पर उतरकर Arvind Kejriwal का प्रदर्शन, Swati Maliwal ने कसा तंज

पाक विदेश मंत्री Ishaq Dar ने कहा- ‘भारी शुल्क’ की वजह से निलंबित हैं भारत के साथ व्यापारिक संबंध

Ruskin Bond Birthday: जिंदगी के 90वें बसंत में पहुंचे फेमस लेखक रस्किन बॉन्ड, जानिए रोचक बातें