फिल्म HIT का प्रमोशन करती नजर आईं Sanya Malhotra, पिंक मिनी ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

By एकता | Jun 29, 2022

बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म "हिट- द फर्स्ट केस" के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी कड़ी में अभिनेत्री आज टी-सीरीज के ऑफिस के बाहर नजर आईं। इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही हैं। इन तस्वीरों और वीडियो में सान्या काफी खूबसूरत लग रही हैं। अभिनेत्री की खूबसूरती पर से लोगों के लिए अपनी नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।

 

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट ही नहीं ये एक्ट्रेसेस भी शादी के कुछ समय बाद हो गई थी प्रेगनेंट, सास नीतू कपूर का नाम भी है लिस्ट में शामिल


पिंक मिनी ड्रेस में अभिनेत्री की दिलकश अदाएं

सान्या मल्होत्रा आज टी-सीरीज के ऑफिस में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने डीप नेक वाली पिंक कलर की मिनी ड्रेस पहनी हुई थीं, जिसमें वह काफी खूबसूरत और हॉट लग रही थीं। स्लिवर कलर की हाई हील्स, बंधे बालों और लाइट मेकअप के साथ अभिनेत्री ने अपना सिज़लिंग लुक कम्पलीट किया था। सान्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और लोगों को उनका लुक काफी पसंद आ रहा है।


 

इसे भी पढ़ें: Miami बीच पर बिकिनी पहनकर Esha Gupta ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, वीडियो देख उड़े लोगों के होश, कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट


'हिट- द फर्स्ट केस' का फैंस को बेसब्री से इंतजार

अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा की आगामी एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस' 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म टी-सीरीज़ और दिल राजू प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। यह फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई इसी नाम की तेलुगु फिल्म की रीमेक है।


प्रमुख खबरें

ED ने ‘यूट्यूबर’ Elvish Yadav और अन्य के खिलाफ धनशोधन का मामला दर्ज किया

Famous Temples: जयपुर के 2 साल पुराने महादेव मंदिर के रहस्यों को जानकर रह जाएंगे दंग, आप भी कर आएं दर्शन

Uttar Pradesh के नोएडा में सीवर की सफाई करने उतरे दो श्रमिकों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Delhi में न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस, बूंदाबांदी का अनुमान