Shah Rukh Khan के साथ फिल्म Jawan में नजर आएंगी Sanya Malhotra, एक्ट्रेस ने खुद किया confirmed

By रेनू तिवारी | May 18, 2023

शाहरुख खान की 'जवान' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। एटली द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2 जून, 2023 को रिलीज होने वाली थी। हालांकि हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की। शाहरुख और नयनतारा अभिनीत जवान अब 7 सितंबर, 2023 को बड़े पर्दे पर आएगी। शाहरुख और नयनतारा के अलावा, फिल्म में विजय सेतुपति और रिधि डोगरा भी हैं। अब सान्या मल्होत्रा ​​ने पुष्टि की है कि वह एटली निर्देशित फिल्म में दिखाई देंगी। फिल्म में एक्ट्रेस शाहरुख खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आ सकती हैं। और एक्ट्रेस ने इस प्रोजेक्ट को अपने लिए सपने के सच होने जैसा बताया है.

 

इसे भी पढ़ें: Cannes 2023: सारा अली खान, ईशा गुप्ता, मानुषी छिल्लर, उर्वशी रौतेला रेड कार्पेट पर चलीं, भारतीय सितारों मे बिखेरे जलवे


जवान में शाहरुख के साथ काम करने पर सान्या क्या बोलीं-

द इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक साक्षात्कार में, सान्या मल्होत्रा ​​ने पुष्टि की कि वह शाहरुख के साथ एटली के जवान में अभिनय करेंगी। अभिनेत्री ने कहा, "मैं उत्साहित हूं क्योंकि मैं आखिरकार इसके बारे में बात कर सकती हूं। इससे पहले, जब भी मुझसे पूछा जाता था कि मैं 'जवान' में हूं या नहीं, मैं वास्तव में कुछ अजीब जवाब देती थी। मैं हमेशा शाहरुख के साथ काम करने की उम्मीद करती थी।" एक दिन, तो यह एक सपने के सच होने जैसा है। मैं खुद को उसके आसपास देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता... यह एक ड्रीम रोल है, एक ड्रीम फिल्म है। बस उसके आसपास होने से मुझे वास्तव में खुशी मिलती है।"

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | अफेयर की खबरों के बीच आदित्य संग डिनर डेट पर स्पॉट हुईं अनन्या, कैमरे को देख ब्लश करने लगे


सान्या के लिए आगे क्या है?

काम के मोर्चे पर सान्या अगली बार कथल में दिखाई देंगी। फिल्म नेटफ्लिक्स पर डिजिटल रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस के पास मेघना गुलजार की सैम बहादुर भी पाइपलाइन में हैं। सान्या फिल्म में विक्की कौशल और फातिमा सना शेख के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA