सारा अली खान ने खोला राज! 90 किलो की होने के बाद भी कैसे घटाया अपना वजन

By रेनू तिवारी | May 30, 2020

बॉलीवुड की एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी खूबसूरती और अदाकारी से बहुत ही कम समय में लोगों  के दिलों पर राज करने लगी हैं। सारा अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह की सबसे बड़ी बेटी हैं। सारा ने 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। केदारनाथ की सफलता के बाद फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ सारा ने काम किया। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया था। लगातार दो फिल्में करने के बाद सारा की लोकप्रियता काफी बढ़ गयी। फिल्म के साथ साथ सारा अपने कार्कित आर्यन के साथ अपने लव अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में रही। 

इसे भी पढ़ें: अकेले रह गये इस दुनिया में हम! ऋषि की पत्नी नीतू ने कहा- मुझे आंंसुओं के साथ नहीं खुशी से जीना है

खूबसूरत सारा अली खान एक समय में 90 किलो की हुआ करती थी। पुरानी तस्वीरों में सारा अली खान को पहचान पाना काफी मुश्किल हैं। सारा अली खान ने बहुत ही मेहनत और त्याग से आज खूबसूरत फीगर पायी हैं।

 

सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर की हैं जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने ने अपना वजन कम किया। सारा ने ये वीडियो एक सीरीज की तरह शेयर किए हैं जिसमें पहले उन्होंने दिखाया कि वह कैसी थी। धीरे-धीरे करके उन्होंने कैसे अपने वजन को कम किया हैं।  

शेयर की गई तस्वीरों और वीडियो में सारा काफी फैट नजर आ रही हैं लेकिन उसके बाद की क्लिप्स में नजर आता है कि उन्होंने अपने शरीर पर कितनी ज्यादा मेहनत की है और उनका बॉडी वेट उन्होंने कितनी तेजी से कम किया है। सारा अली खान अपने भाई के साथ वर्कआउट करतीं, स्विमिंग करती और साइकिलिंग करती दिख रही हैं।

प्रमुख खबरें

Modi के 400 पार के नारे के साथ दिखी Mumbai की जनता, जताया जीत का विश्वास

अंगदान दर में सुधार के लिए ICU में मस्तिष्क मृत्यु के मामलों की निगरानी करें : केंद्र

BJP ने पैसे के बल पर संदेशखालि का ‘झूठ’ फैलाया, Mamata Banerjee ने कहा- घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें Modi

Lok Sabha Election : तीसरे चरण के लिए प्रचार का शोर थमा, 7 मई को होगा मतदान