सारा और कार्तिक आर्यन का प्यार चढ़ा परवान, रज्जो करने लगे हैं काम की अनदेखी

By रेनू तिवारी | Aug 22, 2019

 सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के लव अफेयर के चर्चे इस समय गलियारों में छाए हुए है। कार्तिक आर्यन अपनी कथित गर्लफ्रेंड सारा अली खान को खुश करने के लिए उन्हें लगातार सरप्राइज करते रहते हैं। इस समय दोनों का प्यार परवान पर चढ़ा हुआ हैं। तभी कार्तिक आर्यन अपनी शूटिंग को जल्दी खत्म करके सारा को उनके बर्थडे पर सरप्राइज देने बैंकॉक पहुंच गये थे, जहां सारा अपनी आने वाली फिल्म कूली नंबर वन की शूटिंग कर रही थी। सरप्राइज केवल कार्तिक आर्यन ही नहीं देते बल्कि सारा अली खान भी कार्तिक के साथ वक्त बिताने के लिए कहीं भी पहुंच जाती हैं। हाल ही में जब कार्तिक अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ में थे तो सारा अली खान दो बार उनसे मिलने पहुंच गई। 

इसे भी पढ़ें: ''कुछ कुछ होता है'' के लिये शबाना आज़ामी ने क्यों लगाई थी करन जौहर को झाड़?

प्यार और मिलने की बेताबी तो दोनों तरफ से ही हैं। लेकिन काम के चक्कर में दोनों साथ में वक्त नहीं बिता पा रहे ऐसे में कार्तिक आर्यन ने ही पहल की और काम को लेकर ढील बरती ताकि वह  सारा के साथ वक्त बिता सके। इसी के चक्कर में कार्तिक ने अपना काम को लेकर दिया गया वादा भी तोड़ दिया है। कहा जा रहा है कि कुछ दिनों पहले श्रीदेवी की बेस्ट फ्रेंड की बेटे की शादी में कार्तिक आर्यन को कटरीना कैफ के साथ अपीयरेंस देनी थी लेकिन उन्होंने बाली में हुई इस शादी में जाने के बजाय इंडिया में रहना ही बेहतर समझा। कार्तिक ने अंतिम समय पर शादी में पहुंचने से इनकार कर दिया। इस शादी में बड़ी संख्या में बॉलीवुड सिलेब्रिटीज भी पहुंचे थे।

इसे भी पढ़ें: रणवीर सिंह का ड्रेसिंग सेंस डिजाइनरों ने नहीं बिगाड़ा, इस वजह से पहनते हैं अतरंगी कपड़े

आपको बता दें कि शादी में जाने के लिए स्टार्स को अच्छी खासी रकम दी जाती है। ऐसे में कार्तिक के करियर के लिए ये जरूरी है कि वह ऐसे इवेंट को मिस न करें लेकिन प्यार के आगे कहा कुछ दिखाई पड़ता है। कार्तिक इंडिया में रह कर सारा के साथ अपना वक्त बिताएंगे। 

 

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA