Ammy Virk के गाने पर सरगुन मेहता ने जमकर किया भांगड़ा डांस, वायरल हो रहा वीडियो

By रेनू तिवारी | May 23, 2020

पंजाबी सिंगर एमी विर्क की के फैन भारत सहित पूरी दुनिया में हैं। एमी के सेड सॉन्ग व्यूज के मामले में सभी रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म सुफना में काम किया था। पंजाब में एमी की फिल्म सुपर हिट हुई थी। सुफना से पहले एमी ने एक्ट्रेस सरगुन मेहता के साथ पंजाबी फिल्म किस्मत में काम किया था। फिल्म किस्मत एक लव स्टोरी थी जिसे पंजाब सहित पूरे भारत में पसंद किया गया था। किस्मत फिल्म के शानदार कंटेंट के कारण फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया हैं। 

इसे भी पढ़ें: इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी, सलमान ने शेयर किया पोस्टर

पंजाब में सरगुन मेहता और एक्टर एमी विर्क की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। फिल्म किस्मत में दोनों की केमिस्ट्री ने खूब वाहवाही लूटी थी।  सोशल मीडिया पर भी एमी विर्क सरगुन मेहता के वीडियो शेयर करते रहते हैं। सरगुन मेहता पंजाब की इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। वह कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं। सरगुन मेहता ने टीवी के कई सीरीयल में भी लीड रोल में काम किया हैं। उन्होंने एक्टर रवि दूबे से शादी की हैं।

इसे भी पढ़ें: सिगार पीते हुए उर्वशी रौतेला के साथ हुआ हादसा, जलते-जलते बचीं, वीडियो तेजी से वायरल

हाल ही में एमी ने सरगुन मेहता का एक डांस वीडियो अपनी प्रोफाइल पर शेयर किया हैं जिसमें सरगुन एमी के गाने पर भांगड़ा करती नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए एमी विर्क ने लिखा मेरी डार्लिंग सरगुन मेहता-

सरगुन ने भी एमी के गाने पर डांस का ये वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। लोग सरगुन के डांस को काफी पसंद कर रहे हैं। आप भी देखें सरगुन मेहता का भंगड़ा डांस- 

प्रमुख खबरें

Newsroom | India-Maldives Relations | शायद मालदीव को आयी अक्ल!! मोहम्मद मुइज्जू सरकार के विदेश मंत्री SORRY बोलने आ सकते हैं भारत?

नेताजी की अंतरात्मा (व्यंग्य)

Uttarakhand । सोशल मीडिया ‘रील’ बना रही छात्रा की रेलगाड़ी से टकराकर मौत

ओडिशा के मुख्यमंत्री पटनायक ने कांटाबांजी विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल किया