खाली कुकर गैस पर चढ़ाने वाली राशी मिल गयी है! ताजा तस्वीरें में देखें कितना बदल गयी

By रेनू तिवारी | Sep 07, 2020

टीवी एक्ट्रेस रुचा हसब्निस जगदाले जिन्हें लोग साथ निभाना साथियां की राशी के नाम से जानते हैं। स्टार प्लस का ये शो अपने जमाने में सुपरहिट शो हुआ करता था। साथ निभाना साथियां का हर किरदार काफी फैमस हुआ था फिर चाहे वो गोपी बहू हो या फिर कोकिलाबेन। शो की चालबाज औरत का खिलाब राशी को मिला था। राशी, गोपी बहू की चचेरी बहन थी। शो का सारा फोकस सीधी साधी गोपी बहू पर था।

इसे भी पढ़ें: Khuda Haafiz Chapter II : विद्युत जामवाल नयी कहानी के साथ 2021 में फिर लौटेंगे

हाल ही में साथ निभाना साथियां का 'रसोड़े में कौन था' वीडियो वायरल हो रहा है। साथ निभाना साथियां शो के एक डायलॉग को लेकर एक छोटा सा म्युजिक डाल कर वीडियो बनाया गया है। ये वीडियो काफी वायरल हुआ। इस वीडियो में कोकिलाबेन गोपी बहू से पूछती है कि किसने रसोड़े में कुकर मे से चने निकाल कर खाली कुकर गैस पर चढ़ा किया, आखिर रसोड़े में कौन था? जिसके जवाब में गोपी कहती है राशी बेन!

इसे भी पढ़ें: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के छोटे बेटे जैन का आज जन्मदिन, मां ने की खास तैयारी

राशी बेन यानी की रुचा हसब्निस जगदाले इस शो को करने के बाद टीवी की दुनिया से गायब हो गयी। उन्होंने इंडस्ट्री को छोड़ दिया। रुचा ने अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली और टीवी जगत से बॉय कर दिया। रुचा ने मराठी फिल्मों में भी काम किया था। 

कोकिलाबेन की गुहार पर हम आपके लिए रसोड़े में खाली कुकर गैस पर चढ़ाने वाली राशी को खोज लाए हैं। रुचा काफी बदल गयी है। उनका मेकओवर हो चुका है। हाल ही में वह मां बनीं। अपने प्रेंग्नेंसी के दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की है। आइये आपको दिखाते हैं राशी की तस्वीरें- 

प्रमुख खबरें

राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना मामले में पीड़िताओं को मदद देने के लिए सिद्धरमैया को पत्र लिखा

Vastu Tips: 3BHK के घरों में जरूर फॉलो करना चाहिए वास्तु के छोटे-छोटे टिप्स, घर आएगी पॉजिटिव एनर्जी

Yes Milord: राहुल गांधी और लालू यादव को चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकते, चुनाव प्रचार के लिए बेल पर बाहर आएंगे केजरीवाल? इस हफ्ते कोर्ट में क्या-क्या हुआ

T20 World Cup 2024 से पहले भारत को लग सकता है बड़ा झटका, रोहित शर्मा हैं चोटिल