मध्य प्रदेश में एसडीएम को मिली सज़ा, मास्क न लाने पर मुँह पर फेंका था पानी

By दिनेश शुक्ल | Nov 25, 2020

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बिना मास्क लगाए धंधा कर रहे एक ठेले वाले के मुंह पर पानी फेंकने वाले एसडीएम को कलेक्टर ने को हटा दिया है। इसके साथ ही एसडीएम को कारण बताओ नोटिस भी दिया गया है। एसडीएम की इस हरकत का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद जिला प्रशासन ने यह कार्रवाई की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार शाम को सिटी सर्कल में एसडीएम के मार्गदर्शन में टीमें बिना मास्क के बाहर निकलने वाले व्यक्तियों पर कार्रवाई के लिए निकलीं थी।

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के 1,766 नए मामले, 11 लोगों की मौत

एसडीएम झांसी रोड अनिल बनवारिया जब फूलबाग एरिया में पहुंचे तो वहां एक सिंघाड़े का ठेला लगाने वाला बिना मास्क के मिला। एसडीएम ने उसे पास आने के लिए कहा,  तो वह भागने लगा। इस पर एसडीएम अनिल बनवरिया ने उसी की बाल्टी से पानी भरकर उसके चेहरे पर फेंक दिया। इसके बाद दो बार ऐसा और किया गया। एसडीएम की इस हरकत का वीडियो सोमवार दोपहर को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद कलेक्टर को एसडीएम को हटाते हुए उन्हें शोकॉज नोटिस दिया है। नोटिस का जवाब तीन दिनों में मांगा गया है।  

प्रमुख खबरें

Money laundering case: सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Jharkhand के पूर्व सीएम Hemant Soren की अंतरिम जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा

Lok Sabha Elections 2024: राजनाथ सिंह ने लखनऊ से किया नामांकन, यूपी-उत्तराखंड के सीएम की रही मौजूदगी

Indian Navy ने फिर दिखाई शक्ति, समुंदर में बने देवदूत, कुछ इस तरह हूति विद्रोदियों के चंगुल से छुड़ा लिया ऑयल शिप

PCB ने चैंपियंस ट्रॉफी के लिए ICC को भेजा शेड्यूल, भारतीय टीम जाएगी पाकिस्तान!