टॉम क्रूज की फिल्म Top Gun: Maverick का दूसरा ट्रेलर रिलीज, शानदार एक्शन

By रेनू तिवारी | Dec 18, 2019

टॉम क्रूज (Tom Cruise) की मोस्ट अवेटिड फिल्म टॉप गन: मेवरिक (Top Gun: Maverick) का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। टॉम क्रूज की फिल्म 'टॉप गन: मेवरिक' का अगला पार्ट 34 साल बाद रिलीज होने जा रहा है। फिल्म में कैप्टन मेवरिक अपनी पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी वहीं 34 साल पुरानी वाली जेकैट को नये अवतार में पहना हुआ है और जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को टॉम क्रूज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि फिल्म टॉप गन: मेवरिक सिनेमाघरों में 16 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म का टॉम क्रूज के फैन लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: कृति खरबंदा ने बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट के साथ शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें, देखें

यहां देखें ट्रेलर

हॉलीवुड में टॉम क्रूज की फिल्मों को उनके एक्शन के लिए जाना जाता हैं। इस बार भी वह अपने फैंस को नाराज नहीं करेंगे। टॉम क्रूज की इस फिल्म में आपको हैरतअंगेज एक्शन की भरपूर डोज मिलेगी। ट्रेलर में एक फ्लाइंग सीन दिखाया गया है जिसे रियल में फ्लाई से शूट किया गया है।

इसे भी पढ़ें: जाने माने अभिनेता श्रीराम लागू का शुक्रवार को होगा अंतिम संस्कार

फिल्म की बजट की बात करें तो फिल्म की कुल लागत 140 मिलियन डॉलर्स यानि 964 करोड़ रुपये की है। बॉलीवुड में अबतक की सबसे महगे बजट की फिल्म रजनीकांट की 2.0 को 500 करोड़ में बनाया गया है। 

 

प्रमुख खबरें

Jharkhand High Court द्वारा जमानत अर्जी खारिज किए जाने के खिलाफ सोरेन ने शीर्ष अदालत का रुख किया

UP: आपसी विवाद में सगे भाई की हत्या, मामले की जांच शुरू

Ganga Saptami 2024: ग्रहदोष से छुटकारा पाने के लिए गंगा सप्तमी के दिन क्या करें और क्या न करें?

Narendra Modi In Odisha | ओडिशा में पीएम मोदी की चुनावी सभाएं, कहा- डबल इंजन सरकार का भरोसा, बीजेपी ने जो कहा वो करके दिखाया