कश्मीरी TV एक्ट्रेस की हत्या 24 घंटे में सुरक्षा बलों ने लिया बदला! हत्या में शामिल दोनों आतंकी ढेर, 3 दिनों में 10 आतंकियों को मारा गया

By रेनू तिवारी | May 27, 2022

श्रीनगर। जम्मू और कश्मीर में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता मिली हैं। जम्मू और कश्मीर के अवंतीपोरा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच एक लंबी मुठभेड़ चली जिसमें चार आतंकियों के ढेर होने की खबरें मिली हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मारे गये चार आतंकियों में से दो आतंकियों ने टीवी कलाकार अमरीन भट्ट की हत्या एक दिन पहले हत्या की थी। अमरीन भट्ट की हत्या का बदला सुरक्षा बलों ने 24 घंटों के अंदर दे लिया हैं। 

इसे भी पढ़ें: राजनाथ सिंह का बयान, पीएम मोदी के नेतृत्व और भारतीय सेना के योगदान ने भारत की दुनिया में छवि बदली

 

टीवी कलाकार अमरीन भट्ट की हत्या का बदला

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर ए तैयबा के दो आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है। यह वहीं आतंकी थे जिन्होंने बुधवार को एक महिला टीवी कलाकार की हत्या की थी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर जोन) विजय कुमार ने ट्वीट किया, ‘‘दिवंगत कलाकार अमरीन भट के दोनों हत्यारे (लश्कर के आतंकवादी) अवंतीपोरा मुठभेड़ में मारे गए हैं। इसके अलावा श्रीनगर के सौरा इलाके में मुठभेड़ में दो लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी मारे गए हैं इसके। उनकी पहचान शाकिर अहमद वाजा और आफरीन आफताब मलिक के रूप में हुई है।"

इसे भी पढ़ें: महामारी के नए मामलों और मौतों की संख्या में वैश्विक स्तर पर गिरावट आ रही है: डब्ल्यूएचओ

 

आतंकियों की उलटी गिनती शुरू ?

पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि उनके पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। आगे के विवरण का पालन करेंगे, “आईजीपी कश्मीर ने कहा। उन्होंने कहा कि कश्मीर घाटी में पिछले 3 दिनों में अलग-अलग मुठभेड़ों में जैश-ए-मोहम्मद के 3 और लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े 7 आतंकी संगठनों सहित कुल दस आतंकवादी मारे गए हैं। 

 अमरीन भट्ट को मारी थी आतंकियों ने गोली

अमरीन भट्ट टीवी कलाकार और सोशल मीडिया स्टार थीं जिनकी बड़गाम जिले के चदूरा में बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और उनका 10 वर्षीय भतीजा इस हमले में घायल हो गया था। इससे पहले एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में अगन हांजीपुरा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी है। पुलिस के मुताबिक अभी तक किसी भी पक्ष में कोई हताहत नहीं हुआ है।

प्रमुख खबरें

Salman Khan firing case: सलमान के दुश्मनों पर बड़ा एक्शन! मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार सभी आरोपियों पर MCOCA की धाराएं लगाईं

आज हम नरेंद्र मोदी की वजह से जिंदा हैं...बीजेपी लोकसभा उम्मीदवार के लिए वोट मांगते हुए बोले फडणवीस

Iran ने पुर्तगाली ध्वज वाले जहाज के चालक दल में शामिल भारतीय सदस्यों को राजनयिक पहुंच प्रदान की

LSG vs RR IPL 2024: लखनऊ के खिलाफ रॉयल्स ने जीता टॉस, यहां देखें प्लेइंग इलेवन