तस्वीरों में देखें जरा, छह सालों में कितना बदल गयी रमन-इशिता की बेटी रुही...

By रेनू तिवारी | May 26, 2021

टीवी का मशहूर शो ये हैं मोहब्बतें की चाइल्ड एक्ट्रेस 'रुही' की क्यूटनेस को लोगों ने खूब पसंद किया। ये शो  स्टार प्लस का हाई टीआरपी वाला शो था। एकता कपूर का टीवी शो  ये हैं मोहब्बतें 2012 से 2019 तक चला। इस शो में रमन भल्ला और इशिता की बेटी रुही का किरदार रूहानिका धवन ने निभाया था। अब चाइल्ड एक्ट्रेस रूहानिका धवन बड़ी हो गयी हैं। आइये आपको दिखाते हैं कि कितनी बदल गयी है आपकी प्यारी रुही। 

 

इसे भी पढ़ें: करण पटेल से लेकर मोहित रैना तक, ये हैं टीवी की दुनिया के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सितारे

 

रूहानिका धवन एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2012 के ज़ी टीवी के शो मिसेज कौशिक की पांच बहुएं में आशी के रूप में की थी। इसके बाद उन्हें स्टार प्लस के शो  ये है मोहब्बतें में युवा रूही भल्ला और पीहू की भूमिका निभायी थी। वह दिव्यंका त्रिपाठी, करण पटेल सहित कलाकारों की टुकड़ी के साथ अभिनय कर रही थी और स्टार प्लस चैनल पर रूही रमन कुमार भल्ला की भूमिका निभा रही हैं।

 

 

शो की कहानी मंजू कपूर के उपन्यास "कस्टडी" पर आधारित है। यह डॉ. इशिता (त्रिपाठी द्वारा अभिनीत) की कहानी बताती है, जो तमिलियन है जबकि रमन (पटेल द्वारा अभिनीत), जो पंजाबी है।

 

 

 रूहानिका धवन ने अपने प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कार जीते, जिसमें सर्वाधिक लोकप्रिय बाल अभिनेत्री के लिए इंडियन टेली अवार्ड भी शामिल है।

 

 

 बाद में जनवरी 2014 में, धवन ने 2014 की बॉलीवुड फिल्म जय हो में एक कैमियो निभाया। फरवरी 2015 में, उन्होंने 2016 सनी देओल स्टारर एक्शन ड्रामा फिल्म घायल वन्स अगेन साइन की।

 

 

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana