Jawan की सफलता को देखते हुए Shah Rukh Khan ने जवान 2 के लिए दिया हिंट, क्या शुरू हो गया सीक्वल पर काम?

By रेनू तिवारी | Sep 10, 2023

जवान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति ने एक ऐसी फिल्म दी है जिसने अपने विस्फोटक मसाला कंटेंट और शानदार कहानी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। जवान में किंग खान को पिता और पुत्र की दोहरी भूमिका में देखा जा सकता है। पिता और रिटायर आर्मी मैन विक्रम राठौड़ के किरदार के प्रशंसक दीवाने हो रहे हैं। फिल्म के अंत ने एक नई कहानी की गुंजाइश छोड़ दी है। शाहरुख खान ने संकेत दिया कि जवान का एक और सीक्वल हो सकता है। इस बार कार्रवाई विदेश में हो सकती है।

 

इसे भी पढ़ें: INDIA का नाम बदला जाएगा, बंगाल BJP सांसद बोले- जिन्हें भारत से दिक्कत, वो देश छोड़कर जाएं


जवान 2 जल्द ही आने वाली है?

फैंस कह रहे हैं कि मसाला स्पेस में यह उनके करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। किसानों की आत्महत्या से लेकर महिला सशक्तिकरण तक, फिल्म समाज को परेशान करने वाले मुद्दों पर बात करती है। एक फैन ने उनसे पूछा कि उन्होंने फिल्म में काली उर्फ विजय सेतुपति के किरदार के साथ हाथ क्यों नहीं मिलाया।

 

इसे भी पढ़ें: शराब पीकर हॉलीवुड सिंगर Robin Thicke ने गर्लफ्रेंड April Love Geary संग किया सरेआम दुर्व्यवहार, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल


प्रशंसकों ने पुष्टि की कि जवान 2 आने वाला है

हर कोई इस बात को लेकर उत्सुक है कि शाहरुख खान फिल्म में वोटों के महत्व को कैसे समझाते हैं। कई लोगों ने कहा है कि जवान को भारत में टैक्स फ्री कर देना चाहिए. फैंस को यकीन है कि जवान 2 जल्द ही आने वाली है। शाहरुख खान अपनी बुद्धिमत्ता के लिए जाने जाते हैं। जिस तरह से उन्होंने अपनी वापसी की है वह जीवन में बुरे दौर से गुजर रहे हर किसी के लिए अनुकरणीय और प्रेरणादायक है।

प्रमुख खबरें

नीरज चोपड़ा डायमंड लीग की अगली प्रतियोगिता जीतने के लिए प्रतिबद्ध

अरविंद केजरीवाल को मिली अंतरिम जमानत के सियासी मायने को ऐसे समझिए

Rafah में नहीं है हमास का प्रमुख याह्या सिनवार, रिपोर्ट में दावा- सुरंगों में छिपकर बचा रहा जान

Pawan Singh Net Worth: मुंबई में 4 फ्लैट, तीन चार पहिया वाहन..., जानिए पवन सिंह के पास क्या-क्या है?