सड़कों का खराब हाल देख हरीश रावत को आया गुस्सा, चिलचिलाती धूप में बीच सड़क पर धरने पर बैठे

By अंकित सिंह | May 26, 2022

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इन सब के बीच आज हरीश रावत कहीं जा रहे थे। तभी उन्हें हाईवे पर गड्ढे और रोड की बदहाल सूरत देखने को मिली। इस वजह से हरीश रावत काफी नाराज हो गए। इसके बाद चिलचिलाती धूप में ही हरीश रावत बीच सड़क पर अकेले ही धरने पर बैठ गए। उन्होंने खुद ही इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी। उन्होंने तो यह तक कह दिया कि आज पूरा दिन वह चिलचिलाती धूप में सड़क पर ही बैठेंगे। खराब सड़क की वजह से आम लोगों को परेशानियों का सामना ना करना पड़े, इसलिए वह पहले भी धरना दे चुके हैं। हाईवे की मरम्मत की मांग को लेकर हरीश रावत फिलहाल धरना पर बैठे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: भाजपा में शामिल हुए उत्तराखंड में AAP का CM चेहरा रहे कर्नल अजय कोठियाल, धामी ने किया स्वागत


हरीश रावत जिस जगह पर धरने पर बैठे हैं, वह लाल कुआ के पास आता है। जैसे ही हरीश रावत बरेली रोड पर पहुंचे, वहां सड़कों का हाल बेहाल देखा। उन्होंने अपनी गाड़ी रुकवा दी और धरने पर बैठ गए। हरीश रावत लगातार नेशनल हाईवे अथॉरिटी से इस सड़क की मरम्मत की मांग कर रहे हैं। उन्होंने अपने वीडियो में यह भी कहा है कि इस सड़क पर पहले काम हुआ था। हालांकि उसके बाद इसे रोक दिया गया है। हरीश रावत जिस स्थान पर बैठे हैं, वहां एक बड़ा सा गड्ढा भी दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि हरीश रावत फिलहाल चंपावत में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार कर रहे हैं। चंपावत से खुद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चुनाव लड़ रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Chardham Yatra 2022: चारधाम यात्रा में 60 श्रद्धालुओं की मौत, अब तक 8 लाख ज्यादा लोगों ने किए दर्शन


निर्मला गहतोड़ी मुख्यमंत्री को देंगी कड़ी टक्कर: हरीश रावत

उत्तराखंड में चंपावत विधानसभा सीट पर 31 मई को होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार के आखिरी चरण में कांग्रेस महा​सचिव हरीश रावत ने कहा कि पार्टी प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को कड़ी टक्कर देंगी। इस सीट पर होने वाले उपचुनाव में मुख्यमंत्री धामी और कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी के बीच मुख्य मुकाबला है। पिछले कई दिनों से चंपावत में डेरा डाले रावत ने चंपावत बाजार, टनकपुर, बनबसा, अमोड़ी,सूखीढांग तथा अन्य जगहों पर कार्यकर्ताओं में जोश भरने और पुराने नेताओं को फिर सक्रिय करने के अलावा लोगों से जनसभाओं, जनसंपर्क और पदयात्राओं के जरिए गहतोड़ी को वोट देने और कांग्रेस को मजबूत करने का आग्रह करने में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA