सिद्धू मूसेवाला के पिता का बड़ा खुलासा, बोले- चुनाव के दौरान 8 बार हुई थी मारने की कोशिश

By अनुराग गुप्ता | Jul 05, 2022

चंडीगढ़। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने सोमवार को कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनाव के दौरान उनके बेटे को मारने के लिए 50-60 लोग पीछे पड़े हुए थे और करीब 8 बार मारने की कोशिश भी की गई थी लेकिन सिक्योरिटी होने की वजह से बेटे को कुछ नहीं हुआ।

इसे भी पढ़ें: सिद्धू मूसेवाला को सबसे नजदीक से शूटर अंकित सिरसा ने मारी थी गोली,लंबी तलाशी के बाद स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार 

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के करीब एक महीने बाद पिता बलकौर सिंह ने बताया कि आम आदमी पार्टी के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार ने बेटे की सुरक्षा को कम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और तो और उनकी सुरक्षा वापस लेने का प्रचार भी किया।

आपको बता दें कि 28 वर्षीय सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मनसा में उनके गांव के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या से एक दिन पहले नवगठित भगवंत मान सरकार ने उनकी सुरक्षा कम कर दी थी।

बलकौर सिंह ने मानसा जिले के बुर्ज दलवा गांव में एक सड़क के उद्घाटन समारोह में बोलते हुए कहा कि गैंगस्टर (पंजाब में) समानांतर सरकार चला रहे हैं। युवा मर रहे हैं। वो कह रहे हैं कि विक्की मिद्दुखेड़ा का बदला लिया गया था, कल कोई सिद्धू के लिए करेगा। लेकिन यह हमारे घरों को नष्ट कर रहा है। इस जंग में आम घर के युवा ही मरते हैं।

उन्होंने बताया कि चुनाव हारने के बाद हम हताश हो गए। सिद्धू चुनाव के बाद दुबई में शो करने गया और वहां से लौटने के बाद उसने कहा कि आगे हम कभी भी चुनाव नहीं लड़ेंगे। मगर चुनाव लड़ने वालों के जरूर खड़े होंगे। उन्होंने कहा कि सिद्धू की गलती सिर्फ इतनी थी कि वो साधारण से परिवार से उठकर तरक्की की, जो कुछ लोगों की आंखों पर खटक रहा था।

इसे भी पढ़ें: मूसेवाला हत्याकांड में दिल्ली पुलिस को मिली कामयाबी, 3 शूटरों को किया गिरफ्तार, AK 47 और गोला बारूद बरामद 

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में कई गिरफ्तारियां हुईं। हत्याकांड का मास्टरमाइंड गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई 6 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर है। वहीं सिद्धू मूसेवाला को करीब से गोली मारने वाले अंकित सिरसा और उनके सहयोगी को बीते दिनों दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया। अंकित सिरसा महज 19 साल का है।

प्रमुख खबरें

जो भ्रष्ट हैं उन्हें कोई नहीं बचा सकता, RJD पर Samrat Choudhary का वार, 4 जून को लालू परिवार बेरोजगार

CSK vs RCB मैच बारिश के कारण हुआ रद्द तो कौन सी टीम प्लेऑफ में पहुंचेगी? जानें क्वालिफाई करने का पूरा समीकरण

अब भौजी आएं...या भैया.., भोजपुरी में निरहुआ ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, दोनों भाईयों को बताया आजमगढ़ का भगोड़ा

Delhi में डालें वोट, कैब सर्विस वोटर्स को दे रही शानदार ऑफर, जानें डिटेल्स