SRK BIG ANNOUNCEMENT: किंग खान ने किया अपने नये प्रोजेक्ट का ऐलान, एक्शन से भरपूर होगी फिल्म 'जवान'

By रेनू तिवारी | Jun 03, 2022

जवान का टीजर आउट: शाहरुख खान की अगली फिल्म का नाम 'जवान' है। फिल्म का टीजर किंग खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। बॉलीवुड सुपरस्टार एटली के साथ अपनी अगली फिल्म से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म एक शानदार इवेंट फिल्म होने का वादा करती है जिसमें उच्च-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस और भारतीय सिनेमा से एकत्रित प्रतिभा शामिल है।

सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए, फिल्म की घोषणा आज एक टीज़र वीडियो यूनिट के साथ की गई, जिसमें शाहरुख खान को एक ऊबड़-खाबड़ पृष्ठभूमि के बीच, घायल और पट्टियों में लिपटे हुए दिखाया गया है। फिल्म का पहला लुक आने वाले समय के लिए टोन सेट करता है, जीवन से बड़ा एक्शन एंटरटेनर है जो 2 जून 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में पांच भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगा।

इसे भी पढ़ें: बेडरूम में रंगे हाथों एक साथ पकड़े गए थे बॉलीवुड के ये मशहूर सितारे, एक एक्टर तो था दो बच्चों का बाप

 

फिल्म के बारे में बात करते हुए, शाहरुख खान ने कहा, "जवान एक सार्वभौमिक कहानी है जो भाषाओं, भौगोलिक क्षेत्रों से परे है और सभी के आनंद के लिए है। इस अनूठी फिल्म को बनाने का श्रेय एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी एक शानदार अनुभव रहा है क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं! टीज़र हिमशैल का एक सिरा है और आने वाले समय की झलक देता है।"

इसे भी पढ़ें: राज कपूर ने मेहनत और काबिलियत के दम पर ही फिल्मों में अपनी अलग पहचान बनाई

 

दक्षिण में कई सफल ब्लॉकबस्टर फिल्मों जैसे राजा रानी, ​​थेरी, मर्सल और बिगिल के निर्देशन के लिए जाने जाने वाले, निर्देशक एटली ने अपने जादू को बहुप्रतीक्षित, जवान के साथ राष्ट्रव्यापी रिलीज के लिए लाया। जवान बनाने के बारे में बात करते हुए, निर्देशक एटली ने कहा, “जवान में हर किसी के लिए कुछ न कुछ होता है, चाहे वह एक्शन हो, इमोशन हो, ड्रामा हो, सभी को एक दृश्य तमाशा बनाने के लिए बुना गया हो। मैं दर्शकों को एक असाधारण अनुभव देना चाहता हूं, एक ऐसा कार्यक्रम जिसका वे सभी एक साथ आनंद ले सकें और इसे देने के लिए खुद शाहरुख खान से बेहतर और कौन हो सकता है, जैसा पहले कभी नहीं पेश किया गया था।"

प्रमुख खबरें

Congress ने पंजाब की 4 सीट पर घोषित किए उम्मीदवार, लुधियाना से अमरिंदर सिंह राजा वारिंग को दिया टिकट

Bihar: डिप्रेशन में हैं बीजेपी के लोग, तेजस्वी यादव का तंज- फ्लॉप हो चुकी है 400 की फिल्म

Money laundering case: सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Jharkhand के पूर्व सीएम Hemant Soren की अंतरिम जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा

Lok Sabha Elections 2024: राजनाथ सिंह ने लखनऊ से किया नामांकन, यूपी-उत्तराखंड के सीएम की रही मौजूदगी