Shah Rukh Khan Visit Vaishno Devi | जवान के ट्रेलर लॉन्च से पहले शाहरुख खान ने किए वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन किए

By रेनू तिवारी | Aug 30, 2023

शाहरुख खान फिलहाल 'जवान' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। 31 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने ते लिए तैयार है। ट्रेलर के रिलीज होने से पहले किंग खान ने माता वैष्णो देवी के दर्शन किए है। शाहरुख खान ने जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में त्रिकुटा पहाड़ियों पर स्थित माता वैष्णो देवी के पवित्र मंदिर में पूजा-अर्चना की।

 

शाहरुख खान ने किए वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन किए

एक अधिकारी के मुताबिक 58 वर्षीय अभिनेता मंगलवार देर रात मत्था टेकने के लिए मंदिर पहुंचे। अधिकारी के हवाले से बताया सुपरस्टार मंगलवार शाम बेस कैंप कटरा पहुंचे और रात करीब 11:40 बजे मंदिर तक पहुंचने के लिए नए ताराकोटे मार्ग का इस्तेमाल किया। उन्होंने प्रार्थना की और तुरंत चले गए।

 

इसे भी पढ़ें: Ayushmann Khurrana की फिल्म Dream Girl 2 ने पांचवें दिन छुआ 50 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा


एक संक्षिप्त वीडियो जिसमें अभिनेता मंदिर में हुड वाली नीली जैकेट पहने हुए और अपना चेहरा पूरी तरह से ढके हुए दिख रहे हैं, सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।क्लिप में वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के अधिकारी, कुछ पुलिसकर्मी और सुपरस्टार के निजी कर्मचारी भी देखे जा सकते हैं। नौ महीने में शाहरुख की यह दूसरी वैष्णो देवी यात्रा है। अभिनेता ने इससे पहले पिछले साल दिसंबर में अपनी ब्लॉकबस्टर हिट 'पठान' की रिलीज से एक महीने पहले मंदिर का दौरा किया था।


जवान' के बारे में

एटली कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं और नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा और दीपिका पादुकोण भी सहायक भूमिकाओं में हैं। यह हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'जवान प्रीव्यू' का इसके निर्माताओं ने जुलाई में अनावरण किया था और सोशल मीडिया पर इसे मिली प्रतिक्रिया फिल्म को लेकर भारी दीवानगी का प्रमाण है। इंटरनेट पर रिलीज़ होने के केवल 24 घंटों में इसे 100 मिलियन से अधिक बार देखा गया।

 

इसे भी पढ़ें: Chennai में Jawan Trailer लॉन्च की खास तैयारी, इवेंट के दौरान Shah Rukh Khan फैंस को देगे खास सरप्राइज, पोस्ट में दिया हिंट


अब तक रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने फिल्म के दो गाने 'चलैया' और 'जिंदा बंदा' रिलीज कर दिए हैं। दोनों गाने चार्टबस्टर बन गए हैं और छोटी क्लिप बनाने के लिए नेटिज़न्स द्वारा व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। 'जवान' पहले 2 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन पोस्ट-प्रोडक्शन का काम लंबित होने के कारण इसकी रिलीज टाल दी गई।


'जवान' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर इसके नाटकीय रिलीज से ठीक एक सप्ताह पहले 31 अगस्त को रिलीज होने वाला है।

प्रमुख खबरें

Adani Enterprises चालू वित्त वर्ष में 80,000 करोड़ रुपये का निवेश करेगी : उप-मुख्य वित्त अधिकारी

Lucknow में Rajnath की राह नहीं आसान, SP-Congress ने अग्निवीर योजना को लेकर फिर जताया कड़ा विरोध

Delhi की जनता के बीच Arvind Kejriwal, रोड शो में लोगों से कहा- यदि लोग आम आदमी पार्टी को चुनेंगे, तो मुझे दोबारा जेल नहीं जाना पड़ेगा

Delhi Bomb Threat । स्कूलों के बाद अब अस्पताल और एयरपोर्ट को मिले धमकी भरे ईमेल, अलर्ट पर पुलिस, तलाशी अभियान जारी