Shah Rukh Khan ने शर्टलेस होकर किया अपने बेटे Aryan के Clothing Brand का प्रमोशन, फ्लॉन्ट की अपनी बॉडी

By रेनू तिवारी | Feb 26, 2024

शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान के लक्जरी कपड़ों के ब्रांड, डी'यावोल एक्स के ब्रांड एंबेसडर हैं। हाल ही में, अभिनेता ने एक नवीनतम विज्ञापन में शर्टलेस होकर अपनी रिप्ड बॉडी दिखाई। उनकी मैनेजर पूजा ददलानी ने शाहरुख का एक नया विज्ञापन शेयर किया और लिखा कि वह 'फिटनेस और रिवर्स एजिंग के लिए प्रेरणा' हैं। 'जवान' अभिनेता के पास उनके लिए सबसे मजाकिया जवाब था। अपने बेटे के ब्रांड के लिए शाहरुख का नवीनतम विज्ञापन अब वायरल हो रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: बेंगलुरु की सड़कों पर निकले Kartik Aaryan, मशहूर रामेश्वरम कैफे का खाया स्वादिष्ट खाना | Viral Picture


25 फरवरी को, पूजा ददलानी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शाहरुख खान की एक 'हॉट' तस्वीर साझा की। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, "फिटनेस और रिवर्स एजिंग के लिए प्रेरणा। वह बूढ़ा नहीं हो रहा है, वह क्लासिक बन रहा है!! @iamsrk #DyavolX (sic)।" फैन्स ने उन्हें 'हॉट' और 'सेक्सी' कहा। SRK, जो अपनी बुद्धि और आकर्षण के लिए जाने जाते हैं, ने उन्हें जवाब दिया और लिखा, "वह सब अच्छा है लेकिन क्या मुझे कुछ नए कपड़े मिल सकते हैं!!! #DyavolX अगली बार कब आ रहा है??!!।"


अब वायरल हो रही फोटो में शाहरुख 'पठान' लुक में हैं और उनके हाथ में ड्रिंक का गिलास है। उन्हें कुछ स्टाइलिश धूप का चश्मा, चेन, कंगन और तीन अंगूठियां पहने हुए भी देखा जा सकता है जिन पर लिखा है, 'DYAVOL'।"

 

इसे भी पढ़ें: Yami Gautam स्टारर Article 370 बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाली 2024 की पहली महिला प्रधान फिल्म बनी


अनजान लोगों के लिए, डी'यावोल एक्स आर्यन खान का लक्जरी कपड़ों का ब्रांड है। शाहरुख ने अपने बेटे का कलेक्शन कई बार पहना था। काम के मोर्चे पर, शाहरुख खान के लिए 2023 तीन ब्लॉकबस्टर हिट के साथ शानदार रहा। साल की शुरुआत 'पठान' से हुई, जिसके बाद साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'जवान' रही। उन्होंने 2023 का अंत निर्देशक राजकुमार हिरानी की 'डनकी' के साथ किया, जो एक सुपरहिट फिल्म भी थी। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। हालाँकि, उन्होंने अभी तक अपनी आगामी फिल्म की घोषणा नहीं की है।


प्रमुख खबरें

Nepal के राष्ट्रपति के आर्थिक सलाहकार ने 100 रुपये नये नोट पर अपनी टिप्पणी को लेकर इस्तीफा दिया

DLF का चौथी तिमाही में शुद्ध लाभ 62 प्रतिशत बढ़कर 920.71 करोड़ रुपये पर

छह साल में 24 करोड़ घरों तक ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए 4.2 लाख करोड़ रुपये की जरूरत

India, Iran ने चाबहार में टर्मिनल के दीर्घकालिक परिचालन समझौते पर हस्ताक्षर किए