Shaheen Afridi बने Shahid Afridi के दामाद, निकाह में बाबर आजम, सरफराज अहमद भी हुए शामिल

By रितिका कमठान | Feb 04, 2023

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी का निकाह हो गया है। शाहीन ने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहीद आफरीदी की बेटी अंशा से निकाह किया है। दोनों का निकाह 3 फरवरी को कराची में हुआ है। सिटी ऑफ लाइट कहे जाने वाले कराची में हुए इस निकाह में पाकिस्तान के खेल जगत के कई दिग्गजों समेत करीबियों ने हिस्सा लिया है।

 

शाहीन और अंशा के निकाह की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। शाहीन के साथी और फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें निकाह की बधाइयां दे रहे है। बता दें कि दोनों की सगाई दो वर्ष पहले हुई थी। कोरोना वायरस के कारण दोनों के निकाह में समय लग रहा था। लंबे समय से चर्चा थी की दोनों निकाह कर सकते है।

 

जानकारी के मुताबिक अंशा की मेहंदी सेरेमनी दो फरवरी की रात आयोजित हुई थी। इसके बाद दोनों का निकाह कराची में किया गया। बता दें कि शाहीन शाह अफदीरी पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं। वो अपनी तेज गेंदबाजी में प्रदर्शन के लिए काफी चर्चा में रहे है। टीम के लिए समय समय पर शाहीन का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है।

 

खिलाड़ियों ने शेयर की निकाह की फोटोज

शाहीन के निकाह में उनकी टीम के कई साथियों ने हिस्सा लिया है। इस निकाह के कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। पाकिस्तान की टीम की कप्तान बाबर आजम ने भी शाहीन के निकाह में हिस्सा लिया। उन्होंने शाहीन को गले लगाकर बधाईयां भी दी।

 

कई क्रिकेटर्स कर चुके हैं शादी

गौरतलब है कि इन दिनों क्रिकेट की दुनिया में शादी का सीजन चल रहा है। बीते कुछ दिनों में कई क्रिकेटरों ने शादी की है। इसमें भारतीय टीम के उपकप्तान केएल राहुल, गेंदबाज अक्षर पटेल का नाम भी शामिल है। वहीं पाकिस्तान के तेज गेंजबाज हारिस राउफ ने भी मॉडल मुज्ना मसूद से निकाह किया था। बल्लेबाज शान मसूद ने निशा खान से निकाह किया था। वहीं शादाब खान ने कोच सकलैन मुशताक की बेटी से शादी की थी।

प्रमुख खबरें

‘वोट जिहाद’ का बयान देने वालीं Salman Khurshid की भतीजी का Akhilesh ने किया बचाव

JDS और BJP नेता महिलाओं का सम्मान करते हैं तो उन्हें पीड़िताओं से मिलने जाना चाहिए : Shivkumar

Ayodhya: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए रामलला के दर्शन, सरयू तट पर की आरती, हनुमानगढ़ी भी पहुंचीं

Prajwal Revanna का राजनयिक पासपोर्ट तुरंत रद्द किया जाए: Siddaramaiah का प्रधानमंत्री से अनुरोध