शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के लिए लिखी दिल को छू लेने वाली बात, कहा- तुम्हें पाकर...

By रेनू तिवारी | Sep 08, 2020

अभिनेता शाहिद कपूर ने सोमवार को पत्नी मीरा राजपूत को उनके 26 वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की एक भव्य तस्वीर भी साझा की। "जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार। आप अंदर और बाहर दोनों जगह से सुंदर हैं, और मैं अपने जीवन में आपको पाकर धन्य हूं। फोटो में मीरा कैमरे में मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं, तस्वीर में मीरा ने एक  मल्टीकलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है।

 

 

मीरा के देवर अभिनेता ईशान खट्टर ने भी उनके लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। दोनों की एक साथ की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ईशान ने लिखा, हैप्पी बर्थडे भाभीडूयो ( भाभी मीरा राजपूत) के साथ साथ दिल वाले इमोजी। मीरा ने जहां सफेद और गुलाबी रंग की पोशाक पहनी है, वहीं ईशान एक प्रिंटेड शर्ट में हैं। दोनों को कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती की 'फर्जी' शिकायत से कोई फर्क नहीं पड़ेगा, सुशांत को न्याय मिलेगा: श्वेता

शाहिद और मीरा की शादी 7 जुलाई 2015 को दिल्ली में हुई थी। दंपति दो बच्चों - ज़ैन और मिशा के माता-पिता हैं। ज़ैन ने पिछले सप्ताह अपना जन्मदिन भी मनाया और मीरा ने जन्मदिन की एक तस्वीर भी  साझा की थी। 

 

शाहिद जल्द ही फिल्म जर्सी की शूटिंग में शामिल होंगे।इस फिल्म में अभिनेता एक पूर्व क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे है, जो अपने बेटे के सपनों को पूरा करने के लिए फिर से भारत की क्रिकेट की जर्सी पहनता है। फिल्म में शाहिद के पिता पंकज कपूर को उनके गुरु के रूप में भी दिखाया जाएगा। वहीं ईशान खाली पीली में नजर आएंगे जो सीधे एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। वह एक बीबीसी सीरीज़ का भी हिस्सा हैं, जो भारत में नेटफ्लिक्स पर देखी जाएगी।

 


प्रमुख खबरें

Manohar Lal Khattar Birthday: आज अपना 70वां जन्मदिन मना रहे मनोहर लाल खट्टर, जानिए रोचक बातें

दिल्ली में आज अधिकतम तापमान 41 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान

कांग्रेस का घोषणापत्र लागू हुआ तो भारतीय अर्थव्यवस्था ‘दुर्बल पांच’ में आ जाएगी: Sitharaman

ठाणे में इमारत में आग लगने से 20 बिजली मीटर नष्ट हुए, कोई हताहत नहीं