राहुल गांधी के बयान को लेकर शाहनवाज हुसैन ने किया पलटवार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 20, 2018

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर राहुल गांधी के हमले को लेकर पलटवार करते हुए भाजपा प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पर हमेशा व्यक्तिगत हमले किए जाते हैं क्योंकि कांग्रेस पार्टी इस तथ्य को पचा नहीं पा रही है कि एक चायवाला देश का प्रधानमंत्री बन गया है। हुसैन ने आरोप लगाया कि जब भी चुनाव आते हैं तब कांग्रेस प्रधानमंत्री का अपमान करने से नहीं चूकती है। उन्होंने कहा कि पिछले साढे चार साल में प्रधानमंत्री मोदी ने वह किया है जो कांग्रेस पिछले 60 सालों में भी नहीं कर पाई ।

 

हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सरकार ‘सबका साथ, सबका विकास’ के मंत्र के आधार पर काम कर रही है। अब तरक्की और तालीम में मुस्लिम समाज पीछे नहीं है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश में सांप्रदायिक सौहार्द का वातावरण बना है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा की सरकार ने समाज के गरीब वर्ग के विकास के लिए ईमानदारी से प्रयास किया है, जबकि कांग्रेस ने सदैव समाज को बांटने की राजनीति की है।

 

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीबीआई अधिकारी एम के सिन्हा द्वारा उच्चतम न्यायालय में दिए हलफनामे की पृष्ठभूमि में मंगलवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला और कहा कि दिल्ली में 'चौकीदार ही चोर' नामक क्राइम थ्रिलर चल रहा है और लोकतंत्र रो रहा है।

 

प्रमुख खबरें

ड्यूटी के दौरान सो गया स्टेशन मास्टर, आधे घंटे तक हरी झंडी का इंतजार करती रही ट्रेन

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुजरात टाइटंस को 4 विकेट से हराया, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर