शाहरुख खान के बेटे आर्यन की बाहों में कौन है ये मिस्ट्री गर्ल?

By रेनू तिवारी | Jul 26, 2019

द लॉयन किंग में अपनी आवाज का जादू चलाने के बाद आजकल सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन सुर्खियों से जाने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। आर्यन खान ने फिल्म द लॉयन किंग में सिंबा के किरदार को हिन्दी में आवाज दी थी। फिलहाल आर्यन खान इस समय अपनी फिल्मी खबरों के लिए नहीं बल्कि अपनी एक तस्वीर के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस समय आर्यन खान की एक तस्वीर वायरल हो रही हैं जिसमें वह एक लड़की की बाहों में नजर आ रहे हैं। अब कौन है ये मिस्ट्री गर्ल? बताते हैं!

इसे भी पढ़ें: Top Bollywood News: जानें इस हफ्ते क्या खास रहा मुबंई गलियारों में...

इस तस्वीर में जो लड़की उनके साथ नजर आ रही है, कहा जा रहा है की ये लड़की वहीं लंदन की ब्लॉगर है जिसको आर्यन खान काफी टाइम से डेट कर रहे हैं। तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है कि आर्यन खान किसी कल्ब में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एंजोय कर रहे हैं। हालाकि ये साफ नहीं हैं कि आर्यन खान की ये ब्लॉगर दोस्त है या गर्लफ्रेंड ये तो पता नहीं है लेकिन जिस तरह ये दोनों एक दूसरे की बाहों में हाथों में हाथ डाले हुए है उससे तो दोनों की केमिस्ट्री दोस्ती से ज्यादा लग रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: ये भोजपुरी सिंगर आलिया से शादी करना चाहता है, अब रणबीर का क्या होगा?

आपको बता दें कि आर्यन खान जल्द ही साउथ इंडियन फिल्म हिरण्यकशिपू में पहलाद के किरदार से फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म में प्रभास, राणा दगुबाती, तमन्ना और अनुष्का शेट्टी के होने की भी बात कही जा रही है।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA