शाहरुख खान ने कहा- मेरी और काजोल की जोड़ी को अबराम और आराध्या ही रिप्लेस कर सकते हैं!

By रेनू तिवारी | Jun 12, 2020

शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाले और लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन जोड़ी में से एक हैं। एक चैट शो में, शाहरुख खान से पूछा गया कि काजोल और उनकी जोड़ी को आज की कौन सी जोड़ी रिप्लेस कर सकती हैं। SRK को नए ऑन-स्क्रीन जोड़ों के बीच चयन करने के लिए कहा गया जैसे - दीपिका पादुकोण-रणबीर कपूर, रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट-सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान-सोनम कपूर जो उनकी और काजोल की जगह ले सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: Confirmed! एकता कपूर की इस रोमांटिक वेब सीरीज ने नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला, क्या रश्मि देसाई होंगी लीड एक्ट्रेस

शाहरुख खान से इसका जवाब काफा चौंकाने वाला दिया हैं। शाहरुख  ने कहा कि इनमें से कोई भी हमारी जोड़ी को रिप्लेस नहीं कर सकता हैं। मेरी और काजोल की जोड़ी की जगह केवल उनके बेटे अबराम खान और आराध्या बच्चन ही ले सकते हैं। हालाँकि अबराम आराध्या से छोटा है, लेकिन एसआरके को लगता है कि प्यार की कोई उम्र नहीं है।

 

अमिताभ बच्चन ने भी अपनी प्रतिक्रिया इस पर दी हैं। उनकी एक फिल्म के एक प्रचार कार्यक्रम में, अमिताभ बच्चन को उसी पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा गया और उन्होंने जो कहा वह आपको विस्मित कर देगा। मेगास्टार ने कथित तौर पर कहा कि वह SRK के साथ अधिक सहमत नहीं हो सकते। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी बातें सच हो सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: कोरोना के बीच PPE सूट पहनकर रकुल सिंह दिल्ली के लिए हुई रवाना, फोटो लेने पर पैपराजी को लगाई फटकार

आराध्या बच्चन और अबराम खान सबसे ज्यादा लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं। वे पपराज़ी से काफी फ्रेंडली हैं और हर बार जब वे बाहर निकलते हैं तो उन्हें क्लिक किया जाता है। छोटे पैर वाले ये स्टार किड्स अक्सर अपने माता-पिता के साथ शूटिंग और सैर पर जाते हैं। जहां आराध्या मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ टैग करती नजर आ रही होती हैं, वहीं अबराम ज्यादातर समय शाहरुख खान के साथ नजर आते हैं।

 

वर्तमान में, बॉलीवुड अभिनेता कोरोनोवायरस महामारी और लॉकडाउन के कारण घर पर स्व-प्रतिरक्षित हैं। अपने खाली समय को अपने परिवार के साथ बिताने के अलावा, वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत और मनोरंजन करते भी देखे जाते हैं। 

प्रमुख खबरें

कोई ‘लहर’ नहीं है, प्रधानमंत्री Narendra Modi की भाषा में केवल ‘जहर’ है : Jairam Ramesh

Rae Bareli से Rahul का चुनाव लड़ना India गठबंधन का हौसला बढ़ाने वाला: Pilot

महा विकास आघाडी Maharashtra में लोकसभा चुनाव में अधिकतम सीट जीतेगा : Aditya Thackeray

Russia के राष्ट्रपति Putin इस सप्ताह China की दो दिवसीय राजकीय यात्रा करेंगे