शर्टलेस हुए शाहरुख खान! शेयर की धड़कनें बढ़ा देने वाली हॉट तस्वीर, लेकिन गौरी खान ने कर दिया ऐसा कमेंट

By रेनू तिवारी | Sep 26, 2022

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान सोशल मीडिया पर ज्यादा तस्वीरें पोस्ट नहीं करते हैं। उन्हें अकसर अपनी फिल्म को लेकर ही ट्वीट और ट्रेलर के वीडियो को ही शेयर करते हुए देखा जाता हैं। अब शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर फैंस की आंखें खुली की खुली रह गयी। शाहरुख खान ने 25 सितंबर को अपनी एक हॉट शर्टलेस तस्वीर पोस्ट करके   सोशल मीडिया पर अपना जलवा दिखाया। बॉलीवुड सुपरस्टार ने अपने एब्स को तस्वीर में फ्लॉंन्ट करते नजर आ रहे हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: 12 साल बाद भी 'अवतार' को मिला दर्शकों का प्यार, 4K HDR में फिर से रिलीज हुआ फिल्म ने कमाए 244 करोड़


बादशाह ने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए एक अनोखा का कैप्शन लिखा। कैप्शन मानों ऐसा लग कहा है कि वह अपनी पत्नी गौरी खान के लिए लिख रहे हैं। उन्होंने लिखा- "मी टू माई शर्ट टुडे: 'तुम होती तो कैसा होता। तुम इस बात पर हैरान होती, तुम इस बात पर कितनी हंसती। तुम होती तो ऐसा होता..' मुझे भी #पठान का इंतजार है।"

 

इसे भी पढ़ें: 'राम सेतु' की रिलीज डेट आई सामने, अक्षय कुमार ने शेयर की फिल्म की पहली झलक | RamSetu Official Teaser


शाहरुख खान की शर्ट लेट हॉट तस्वीर को देखकर पत्नी गौरी खान भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक सकीं। उन्होंने डॉन एक्टर की हॉट तस्वीर पर करमेंट करके कहा-“हे भगवान! अब वो अपनी कमीज़ से भी बात कर रहा है..!!!”


शाहरुख खान को हाल ही में अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में देखा गया था। उन्हें इससे पहले आनंद एल राय की जीरो (2018) में देखा गया था। इसके बाद अभिनेता की 2023 में तीन फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं। पठान 25 जनवरी 2023 को, जवान 2 जून, 2023 को रिलीज़ होगी, और डंकी 22 दिसंबर, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। 

 

प्रमुख खबरें

हमारे साथ चुनाव लड़ा, वोट अपील की और फिर CM पद के लिए...जनता की सहानुभूति का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने महाराष्ट्र को लेकर क्या कहा?

सुप्रीम कोर्ट से के अन्नामलाई को राहत, कानूनी कार्यवाही पर सितंबर तक लगाई रोक

Lok Sabha Election: अभी चुनावी रण में नहीं उतरेंगी प्रियंका गांधी, अमेठी की जगह रायबरेली से लड़ेंगे राहुल!

कम वोटिंग के बाद हार रहे हैं मोदी, फिर जीत कौन रहा है? राज्य दर राज्य आंकड़ों के हिसाब सेकेंड फेज की वोटिंग के बाद प्रोपेगेंडा को खुद ही करें डिकोड