Bigg Boss 16 के घर में Shalin Bhanot को रोता देख पसीज गया EX Wife का दिल, Dalljiet Kaur ने लिखा नोट

By रेनू तिवारी | Jan 25, 2023

टीवी अभिनेत्री दलजीत कौर ने हाल ही में अपने पूर्व पति शालिन भनोट को बिग बॉस 16 के लिए शुभकामनाएं भेजीं। बिग बॉस 16 के घर के अंदर पिछले कुछ दिन शालीन भनोट पर काफी ज्यादा भारी पड़े हैं। टीना दत्ता के साथ उनके फेक लव अफेयर का खुलासा होने के बाद से ही टीना दत्ता और शालीन भनोट की सलमान खान द्वारा कम कर क्लास लगाई गयी, इसके बाद से ही टीना दत्ता ने घर के अंदर प्रियंका चाहर चौधरी के साथ अपनी दोस्ती बढ़ा ली और शालीन भनोट घर के अंदर अकेले पड़ गये। लगातार सलमान खान ने शालीन के गेम को घर वालों के सामने उजागर किया जिसके बाद से शालीन से लोग नाराज हो गये। अब शालीन पिछले दो दिनों से काफी ज्यादा तनाव में हैं। बिग बॉस के घर में उनको बार-बार डॉक्टर से भी मिलने जाना पड़ता है। अब शालीन का सब्र घर के अंदर टूट गया और वह शिव ठाकरे और एमसी स्टैन रोने लगे। घर के अंदर अपने पूर्व पति को रोता देख बाहर बैठी उनकी पूर्व पत्नी दलजीत कौर का दिल पसीज गया। अभिनेत्री ने रियलिटी शो के पिछले कुछ हफ्तों के लिए शालिन को शुभकामनाएं दीं।

 

इसे भी पढ़ें: TV Show Naagin 7 के लिए Sumbul Touqeer Khan का नाम हुआ कंफर्म! Priyanka Chahar Choudhary को इस कारण हाथ से निकला बड़ा शो

 

बीबी 16 का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी, 2023 को होने की संभावना है। अपने पूर्व पति के लिए शुभकामनाएं देने के बाद, दलजीत ने स्पष्ट किया कि यह किसी भी तरह से 'अतीत पर सफेदी' नहीं है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सफाई दी। और उन्होंने खुलासा किया कि कैसे उनका अतीत उनके जीवन के अंत तक उसके साथ रहेगा। दलजीत ने आईजी की स्टोरी पर अपने बेटे जयडॉन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "बिग बॉस खत्म होने में आखिरी कुछ हफ्ते बाकी हैं। मैं शालिन को शुभकामनाएं देती हूं। धैर्य रखें, शांत रहें और मजबूत रहें। "

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 के घर में टूट गया Shalin Bhanot का सब्र, शिव ठाकरे और MC Stan के सामने फूट-फूट कर रोए


बीबी 16 की प्रतियोगी शालीन भनोट के लिए अपनी 'ऑल द बेस्ट' की इच्छा को स्पष्ट करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "यह किसी ऐसे व्यक्ति के लिए एक साधारण इच्छा है जिसे मैं जानती हूं। मुझे पता है कि बिग बॉस का घर बेहद चुनौतीपूर्ण हो सकता है। मेरी 'ऑल द बेस्ट' विश  किसी अतीत पर सफेदी नहीं है। दलजीत कौर ने 2009 में शालिन भनोट से शादी की। पांच साल बाद, उन्हें अपने पहले बच्चे, एक लड़के जयडन का आशीर्वाद मिला। हालांकि, 2015 में दोनों का तलाक हो गया। उनकी शादी खट्टे नोट पर खत्म हुई। लेकिन वे एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण शर्तों पर बने रहे।


प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut