Bigg Boss 16 के घर में टूट गया Shalin Bhanot का सब्र, शिव ठाकरे और MC Stan के सामने फूट-फूट कर रोए

Shalin Bhanot
colors tv Instagram
रेनू तिवारी । Jan 23, 2023 4:33PM
बिग बॉस 16 के लेटेस्ट प्रोमो में शालीन भनोट को रोते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने शिव और एमसी स्टेन से उन्हें नामांकित करने के लिए भी कहा क्योंकि वह अब टीना और प्रियंका के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं कर सकते थे। प्रोमो में आप शालिन भनोट को घर के अंदर अलग अलग जाकर परेशान देखा जा सकता हैं।

बिग बॉस 16 के घर के अंदर सबसे ज्यादा चर्चा में बने रहने वाली शालीन भनोट अब पूरी तरह से अकेले पड़ गये हैं। घर के अंदर उनपर शुरू से ही ये आरोप लगता आया है कि वह घर के अंदर एक्टिंग करके हैं। वहीं उन्होंने टीना दत्ता के साथ प्यार का एंगल चलाकर घर के अंदर खूब कंफ्यूजन फैलाया। अब टीना दत्ता और शालीन भनोट एक दूसरे के साथ नहीं हैं। दोनों के बीच एक भयानक लड़ाई हुई हैं। इस भयानक लड़ाई का नतीजा यह निकला कि घर के अंदर आज शालीन के साथ बात करने वाला कोई नहीं बचा हैं। बिग बॉस 16 के लेटेस्ट प्रोमो में शालीन भनोट को रोते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने शिव और एमसी स्टेन से उन्हें नामांकित करने के लिए भी कहा क्योंकि वह अब टीना और प्रियंका के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं कर सकते थे। प्रोमो में आप शालिन भनोट को घर के अंदर अलग अलग जाकर परेशान देखा जा सकता हैं। वह काफी अपसेट दिखाई देते हैं। वह शिव ठाकरे और एमसी स्टैन के साथ बात करते हुए कहते हैं कि वह इस हफ्तें उसे नोमिनेट करें। 

 

इसे भी पढ़ें: Salman Khan का Pathaan से निकला तगड़ा कनेक्शन, फैंस हुए खुशी से गद-गद!! दोनों सुपरस्टार के बीच होगा महा-मुकाबला

 

शालीन घर के अंदर पड़े अकेले

बिग बॉस 16 में यह एक नया हफ्ता है। जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है, घर के अंदर चीजें तनावपूर्ण होती जा रही हैं। शालिन भनोट और टीना दत्ता ने अपनी दोस्ती तोड़ दी, और प्रियंका चौधरी ने टीना का साथ दिया, अब शालीन बिल्कुल अकेला है। दरअसल, लेटेस्ट प्रोमो में ऐसा लगता है कि उनके पास बात करने के लिए कोई नहीं है। उनकी हालत ऐसी थी कि अभिनेता टूट गए और दूसरों से भी अनुरोध किया कि वे उन्हें नामांकित करें ताकि वह घर से बाहर हो सकें।

शालीन भनोट बीबी 16 के घर में रोए

चैनल द्वारा शेयर किए गए बिग बॉस 16 के लेटेस्ट प्रोमो में, हम शालीन भनोट को टूटते हुए देख सकते हैं। टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी के साथ अनबन के बाद अभिनेता अब घर के अंदर बिल्कुल अकेले हैं और किसी से बात भी नहीं कर रहे हैं। शालीन एमसी स्टेन और शिव ठाकरे जैसे अन्य लोगों से भी उन्हें नामांकित करने का आग्रह करता है ताकि वह घर से बाहर हो सके। वह उन्हें बताता है कि कैसे टीना और प्रियंका उस पर हंसेंगी। सुम्बुल और निमरित के बीच भी बातचीत होती है और उन्हें लगता है कि वह सहानुभूति कार्ड खेल रहा है।

इसे भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की Pathaan की एडवांस बुकिंग 20 करोड़ के पार, दक्षिण भारत का मिला बड़ा योगदान

वीकेंड के वार पर सलमान ने शालिन की क्लास ली

पिछले वीकेंड का वार में, सलमान खान को कन्फेशन रूम में शालिन भनोट द्वारा कही गई बातों और टीना दत्ता पर उनकी टिप्पणियों के लिए उन्हें फटकारते देखा जा सकता है। जब शालीन ने अपना बचाव करने की कोशिश की, तो सलमान खान ने उन्हें चुप करा दिया और उनके व्यवहार के लिए उन्हें फटकार लगाई। बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में सौंदर्या शर्मा ने शो को अलविदा कह दिया। वह बेदखल हो गई और घर से निकलते समय उसने कहा कि वह अर्चना गौतम को विजेता की ट्रॉफी उठाते हुए देखना चाहती है।

 

अन्य न्यूज़