ये खूबसूरत स्टारकिड करने वाली हैं बॉलीवुड में जबरजस्त एंट्री, देखें Hot Look

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 21, 2018

इस साल बॉलीवुड में कई स्टारकिड्स ने एंट्री की है। जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में फिल्म सैराट के रिमेक धड़क से धमाकेदार डेब्यू करने जा रही हैं तो दूसरी तरफ सैफ अली खान की  बेटी सारा अली खान सुशांत सिंह से साथ अभीषेक कपूर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। बॉलीवुड गलियारों से एक और खबर आ रही है कि कपूर खानदान की एक और लाडली बेटी बॉलीवुड में काम करने का मन बना चुकी हैं। ये कोई और नहीं बल्कि अनिल कपूर के भाई संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर हैं। हाल ही में उनके डेब्यू को लेकर खबरें आ रही हैं। ये बात अब कंफर्म हो चुकी है कि वे आज नहीं तो कल किसी न किसी फिल्म में नजर आ सकती हैं। इस बात की जानकारी खुद संजय ने दी है।

संजय कपूर फिलहाल एक वेब सीरिज में काम कर रहै है । उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान शनाया बॉलीवुड में काम करने का मन बना चुकी हैं लेकिन कब वह कोई फिल्म करेंगी, यह पता नहीं है। इसका सीधा मतलब बहै कपूर खानदान की एक और बिटियारानी बॉलीवुड में धमाका करने वाली हैं।

 

शनाया कपूर देखने में काफी खूबसूरत हैं और साथ ही ग्लैमरस भी। वो अभी सिर्फ 16-17 साल की हैं लेकिन उनकी तस्वीरें देखकर आप भी मानेंगे कि वो वाकई काफी खूबसूरत हैं। 

प्रमुख खबरें

बातचीत के जरिए हल हो सारे मसले, उमर अब्दुल्ला बोले- पाकिस्तान और हिंदुस्तान मिलकर...

रियलिटी शो में मजाक बनाए जाने पर Karan Johar हुए दुखी, एकता कपूर का मिला समर्थन

T20 World Cup से पहले फंसा पेंच, आयरलैंड सीरीज के लिए वीजा ना मिलने से बाहर हो सकते हैं Mohammad Amir

अकाली दल के उम्मीदवार ने छोड़ा मैदान, चुनाव लड़ने से किया इनकार, पार्टी भी छोड़ी