पवार ने मुंबई में किया मतदान, लोगों से स्थिर सरकार चुनने का किया अनुरोध

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 29, 2019

मुंबई। राकांपा प्रमुख शरद पवार ने सोमवार को यहां मतदान किया और केंद्र में एक स्थिर सरकार का आह्वान करते हुए लोगों से अपने घरों से निकलकर बड़ी संख्या में मतदान करने का अनुरोध किया। नौ राज्यों में 72 संसदीय सीटों के लिए लोकसभा के चौथे चरण के तहत मतदान चल रहा है। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में महाराष्ट्र में मुंबई सहित 17 सीटों के लिये मतदान जारी है। पूर्व केंद्रीय मंत्री पवार ने मराठी में ट्वीट किया कि आज का दिन देश के लिये एक अहम दिन है। जरूरी है कि एक स्थिर सरकार बने। उम्मीद है कि मुंबईकर घरों में बंद नहीं रहेंगे, बल्कि अपने-अपने घरों से निकलकर बड़ी संख्या में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे।

इसे भी पढ़ें: संयुक्त वार्ता में बोले शरद पवार, चिंता की केवल एक ही बात है EVM से छेड़छाड़

इससे पहले भाजपा सांसद पूनम महाजन, कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर, उद्योगपति अनिल अंबानी और अभिनेत्री रेखा ने मतदान के शुरुआती घंटों में मुंबई में अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। राज्य के शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े, मुंबई-उत्तर पूर्व से भाजपा उम्मीदवार मनोज कोटक और मुंबई-मध्य से कांग्रेस उम्मीदवार एकनाथ गायकवाड़ भी मतदान के शुरुआती घंटों में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने वालों में शुमार रहे।

प्रमुख खबरें

Congress के Manifesto पर फिर बरसे CM Yogi, बोले- औरंगजेब वाला जजिया टैक्स लागू करना चाहती है पार्टी

Weekly Tarot Predictions | 6 से 12 मई, 2024 के लिए साप्ताहिक टैरो भविष्यवाणियां, इस सप्ताह सभी राशियों के प्रेम जीवन के बारे में जानें

भारत ने की थी चुनावों को प्रभावित करने की कोशिश... खालिस्तानियों का जिक्र कर कनाडा जांच आयोग ने किया बेबुनियाद दावा

BCCI को लेकर पूर्व पाक क्रिकेटर का बयान, कहा- ICC इवेंट में आने से इनकार करना भारत को पड़ेगा भारी