Sharad Pawar ने प्रधानमंत्री मोदी की मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 29, 2022

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर उनकी मां हीराबेन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। हीराबेन (99) को स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियों के चलते बुधवार सुबह अहमदाबाद के ‘यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ में भर्ती कराया गया था। अस्पताल का कहना है कि उनकी हालत स्थिर है। पवार ने कहा कि उन्हें पता है कि मोदी अपनी मां के कितने करीब हैं और इस बात को समझते हैं कि यह उनके जीवन का एक कठिन दौर है।

पवार ने प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में कहा, ‘‘ मुझे पता है कि आप अपनी मां के कितने करीब हैं और समझता हूं कि यह आपके जीवन का एक मुश्किल दौर है। मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’’ राकांपा के नेता ने कहा कि मां इस धरती पर सबसे दिव्य आत्मा होती है। पवार ने पत्र में कहा, ‘‘ आपकी मां आपके जीवन में ऊर्जा का स्रोत रही हैं।’’ पवार ने कहा कि उन्होंने आपके जीवन को आकार देने में अहम भूमिका निभाई है। प्रधानमंत्री मोदी के बड़े भाई सोमभाई मोदी ने बृहस्पतिवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया था कि उनकी मां हीराबेन की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है और सुबह उन्होंने तरल आहार भी लिया।

इसे भी पढ़ें: Prime Minister Modi की मां हीराबेन की हालत में सुधार

सोमभाई मोदी ने कहा, ‘‘ उनकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। वह अभी काफी बेहतर हैं। वे अपने हाथ और पैर भी हिला पा रही हैं। उन्होंने इशारों में हमें बताया कि हम उन्हें बिठा दें। साथ ही उन्होंने अस्पताल की ओर से दिया गया तरल आहार भी ग्रहण किया। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘ आज सीटी स्कैन और एमआरआई किए जाने के बाद चिकित्सक उन्हें अस्पताल से छुट्टी देने के संबंध में फैसला करेंगे।’’ प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को दोपहर में दिल्ली से अहमदाबाद पहुंचे थे और यहां अस्पताल में अपनी मां से मुलाकात की थी। वह एक घंटे से अधिक समय तक अस्पताल में रुके थे।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar