चुनाव में स्टार प्रचारकों में शामिल नहीं हुए शशि थरूर, कहा- कांग्रेस जानती है कि उसके लिए क्या अच्छा है

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 17, 2022

नयी दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने गुजरात में प्रचार अभियान के एक कार्यक्रम में शामिल होने के भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) के न्यौते को यह कहते हुए ठुकरा दिया है कि उनका नाम पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में नहीं है। सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। कांग्रेस ने गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मंगलवार को अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की, जिसमें पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कई अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हैं। इसमें थरूर का नाम नहीं है।

इसे भी पढ़ें: फरवरी में प्लानिंग, नवंबर में इंप्लीमेंटेशन, अचानक लिया गया फैसला नहीं था नोटबंदी, मोदी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया

यह पूछे जाने पर कि क्या स्टार प्रचारकों की सूची में नाम शामिल नहीं होने से निराश हैं तो थरूर ने कहा, ‘‘कांग्रेस जानती है कि उसके लिए कौन और क्या सबसे अच्छा है। ऐसे में निराश होने की बात कोई मतलब नहीं है।’’ सूत्रों ने बताया कि एनएसयूआई ने थरूर को गुजरात में अपने एक कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया था, लेकिन थरूर ने यह कहते हुए न्यौता ठुकरा दिया कि उनका नाम स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल नहीं है।

प्रमुख खबरें

भारत की A1 डिप्लोमेसी का एक और नजारा, ईरान की कैद से 17 भारतीयों को मिली आजादी, दुनिया हैरान!

T20 World Cup 2024 को लेकर सौरव गांगुली ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों को बताया बेस्ट

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया के दिन गलती से भी न खरीदें ये चीजे, होगा भारी नुकसान

Congress के Manifesto पर फिर बरसे CM Yogi, बोले- औरंगजेब वाला जजिया टैक्स लागू करना चाहती है पार्टी