ममता को पड़ रहा ये चुनाव भारी, छोड़ रहे अपने बारी-बारी, शताब्दी राॅय ने तारापीठ विकास परिषद से दिया इस्तीफा

By अभिनय आकाश | Jan 15, 2021

पश्चिम बंगाल में विधानसभा के चुनाव में कुछ ही महीनों का समय शेष रह गया है। लेकिन जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं ममता बनर्जी की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं। लगातार तृणमूल से नाराज होकर बीजेपी में शामिल होने के नेताओं के सिलसिले के बीच ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका लगा है। बीरभूमि से सांसद और अभिनेत्री शताब्दी राॅय ने तारापीठ विकास परिषद से इस्तीफा दे दिया है। शताब्दी राॅय कल के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। कहा ये भी जा रहा है कि कल लो दिल्ली आ सकती हैं जहां बीजेपी में शामिल होने का फैसला लिया जा सकता है। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस और वाम मोर्चा से मदद के लिए TMC की अपील हताशा का संकेत: दिलीप घोष

कौन हैं शताब्दी राॅय 

शताब्दी राॅय अभिनेत्री हैं। पहली बार साल 2009 में तृणमूल कांग्रेस की ओर से बीरभूम से चुनाव जीतीं। साल 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में भी उन्होंने जीत की हैट्रिक लगाई।  

फेसबुक पोस्ट के जरिये जताई नाराजगी

बीरभूम सांसद ने फेसबुक के जरिये नाराजगी जताते हुए बंगाली में एक पोस्ट लिखा, जिसमें कहा कि लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं पार्टी के अलग-अलग मंचों पर क्यों नहीं नजर आ रही। मैं बताना चाहूंगी कि कार्यक्रमों में आना मुझे पसंद हैं। लेकिन पार्टी में कुछ लोग ऐसे हैं जो मुझे आप लोगों के साथ देखना पसंद नहीं करते। यहां तक की पार्टी के कार्यक्रमों के बारे में भी मुझे नहीं बताया जाता। ऐसे में मैं क्या कर सकती हूं? मैं निराश महसूस करती हूं।  

प्रमुख खबरें

मारपीट की घटना का सीसीटीवी फुटेज ‘गायब’ कर दिया गया है : मालीवाल

Aam Panna Recipe: गर्मी में कच्चे आम की मदद से बनाएं जा सकती हैं ये ड्रिंक्स

Kashmir में आतंकवादी हमलों में पूर्व सरपंच की हत्या, दपंती घायल

Delhi Police घटना के नाट्य रूपांतरण के लिए बिभव को रविवार को मुख्यमंत्री आवास ले जा सकती है