शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी यादव को तिलक लगाकर दिया आशीर्वाद

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 17, 2018

पटना। पटना शहर के एक पूजा पंडाल में मंगलवार को पहुंचे भाजपा के असंतुष्ट नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के माथे पर 'तिलक' लगाते हुए उन्हें ‘विजयीभव:’ का आशीर्वाद दिया। पटना शहर के डाकबंगला चौराहे पर बने एक पूजा पंडाल में एक साथ पहुंचे शत्रुघ्न और तेजस्वी ने पूजा अर्चना की। इस अवसर पर शत्रुघ्न ने राजद नेता तेजस्वी के माथे पर 'तिलक' लगाते हुए उन्हें ‘विजयीभव:’ का आशीर्वाद दिया।

 

उल्लेखनीय है कि पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राजद प्रमुख लालू प्रसाद से रांची जाकर उनसे मुलाकात की थी। इसके साथ ही पिछले रमजान महीने में लालू के छोटे पुत्र एवं राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी के आवास पर आयोजित इफ्तार दावत में भी शामिल हुए थे। शत्रुघ्न ने इस अवसर पर संवाददाताओं से कहा कि तेजस्वी युवा हैं और नेतृत्व के गुणों से संपन्न हैं। मेरी शुभकामनाएं और आशीर्वाद उसके साथ हैं और इसलिए उनका ‘राज्याभिषेक’ किया है। उम्मीद है कि वह बिहार को आगे ले जाएंगे।

 

अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न ने इस अवसर पर एक पुराने हिंदी गीत की लाइनें "अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों" गायी।तेजस्वी ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा उनके अभिभावक की तरह हैं। वे उनके पिता के पुराने दोस्त हैं। मैं उनके आशीर्वाद और मुझसे उनकी उच्च उम्मीदों के लिए अनुग्रहित हूं। शत्रुघ्न और तेजस्वी बाद में एक अन्य पूजा पंडाल गए और वहां पूजा..अर्चना की।

 

प्रमुख खबरें

इमिग्रेशन पर कोई छूट नहीं, जयशंकर के बयान पर कनाडा के मंत्री का पलटवार

Met Gala 2024 | Sabyasachi ने 1965 घंटे लगाकर तैयार की थी मेट गाला के लिए Alia Bhatt की साड़ी, लेकिन एक्ट्रेस ने लुक डिस्क्रिप्शन में कर दी गड़बड़ी

Israeli सेना का मिस्र के साथ लगे Rafah क्रॉसिंग के गाजा की ओर के हिस्से पर नियंत्रण

गुजरात में पहले से ज्यादा बड़ी दिख रही मोदी लहर क्या संदेश दे रही है?