Shehnaaz Gill ने प्रिंसेस बनकर ढाया कहर, क्या आपने देखा सना का बेबी डॉल लुक

By रेनू तिवारी | Sep 24, 2022

सोशल मीडिया पर शहनाज गिल की लोकप्रियता ने कई खूबसूरत एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया है। बिग बॉस 13 के बाद से वह हर दिन लोगों के दिलों के और करीब आती गयी है। उन्हें अपने काम के साथ साथ कई बार सोशल मीडिया पर पैड प्रमोशन के लिए कुछ ब्रांड का प्रचार करते देखा जाता है। इसके अलावा वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियों भी शेयर करती रहती हैं। मॉडल-अभिनेत्री को सलमान खान की आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में ब्रेक मिलने वाला हैं।

 

इसे भी पढ़ें: आमिर खान के होने वाले दामाद नुपुर शिखर की न्यूड फोटो वायरल, हाल ही में इरा खान को किया था प्रपोज


हाल ही में शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही हैं। जब अभिनेत्री ने ब्लश पिंक मिनी ड्रेस पहने एक ग्लैमरस वीडियो साझा किया। वीडियो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। जैसे ही वीडियो इंस्टाग्राम पर पहुंचा, उनके प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में तारीफों की बौछार कर दी। कई फैंस ने उनके लुक की तुलना किसी डॉल से की। एक फैन ने लिखा, बार्बी डॉल शहनाज गिल। एक अन्य ने कहा "बेबी डॉल।" एक तीसरे प्रशंसक ने लिखा, "अद्भुत सुंदर रानी।"

 

इसे भी पढ़ें: कौन लेना चाहता है Tanushree Dutta की जान? सनसनीखेज खुलासे कर फिर चर्चा में आईं अभिनेत्री


वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज इन दिनों सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा लिखित और लिखित है। इसमें पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती और पार्थ सिद्धपुरा भी शामिल हैं। फिल्म के इस साल 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है। खबरें हैं कि एक्ट्रेस किक के सीक्वल में भी नजर आएंगी।

 

प्रमुख खबरें

Cinnamon For Period Pain: पीरियड के दर्द से ना हों परेशान, दालचीनी दिलाएगी आराम

Homemade Lip Balm: गर्मी में भी होंठ रहेंगे सॉफ्ट-सॉफ्ट, बस बनाएं इस तरह लिप बाम

Coffee Beans को लंबे समय तक रखना है फ्रेश तो अपनाएं ये छोटे-छोटे टिप्स

Ravindra Jadeja ने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए अच्छा काम किया है: Michael Hussey