आमिर खान के होने वाले दामाद नुपुर शिखर की न्यूड फोटो वायरल, हाल ही में इरा खान को किया था प्रपोज

Nupur Shikhare
Nupur Shikhare Instagram
रेनू तिवारी । Sep 24, 2022 3:18PM
पॉपुलर स्टार किड्स में से एक आमिर खान की बेटी इरा खान हमेशा चर्चा में रहती हैं। वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा खुलकर बात करती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और झलकियां शेयर करती रहती हैं।

पॉपुलर स्टार किड्स में से एक आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) हमेशा चर्चा में रहती हैं। वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा खुलकर बात करती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और झलकियां शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) से सगाई कर ली है। उन्होंने अपनी सगाई का एक वीडियो भी शेयर किया। जिसके एक दिन बाद इरा के बॉयफ्रेंड की न्यूड फोटो वायरल (Nupur Shikhare Nude Photoshoot) हो गई।

इरा के बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे पेशे से सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं। वह आमिर खान के साथ सुष्मिता सेन को फिटनेस ट्रेनिंग भी देते हैं। नुपुर और इरा दोनों एक दूसरे को साल 2020 से डेट कर रहे थे। नुपुर शिखरे ने तीन साल पहले न्यूड फोटोशूट कराया था जो अब उनकी सगाई की खबर आने के बाद इंटरनेट पर सामने आ गया है। नुपुर ने 2019 में फोटो के लिए न्यूड पोज दिए थे। इस बीच आमिर खान ने अपनी फिल्म पीके के लिए न्यूड फोटोशूट भी कराया था जिसके बाद अभिनेता को भारी आलोचना का सामना करना पड़ा था। नुपुर शिखरे ने अपनी न्यूड तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, दौड़ना सबसे अच्छे अनुशासनों में से एक है। दौड़ना आपको बहुत कुछ सिखाता है, वास्तव में हर दौड़ एक नई सीख है। यह आपको जीवन का सबसे अच्छा सबक देता है।

इसे भी पढ़ें: काजोल और करण जौहर फिर साथ करेंगे काम, डिस्कवरी की नयी सीरीज 'द जर्नी ऑफ इंडिया' के लिए किया करार

यह आपको वह सब कुछ सिखाता है जो हर उस चीज की शुरुआत। 3 सबसे महत्वपूर्ण चीजें जो मैं दौड़ने से सीख रहा हूं, वे हैं प्रतिबद्धता, प्रयास और धैर्य। चाहे वह आपका काम हो, आपके रिश्ते हों, आपकी जिम्मेदारी हो और शायद वह सब कुछ जो आप अपने जीवन में कभी भी करेंगे। आपको इसके लिए प्रतिबद्ध होना होगा, आपको दिन-ब-दिन प्रयास करना होगा और आप सफल होंगे, हो सकता है तुरंत नहीं लेकिन अंत में जरूर सफल होंगे।

इसे भी पढ़ें: कौन लेना चाहता है Tanushree Dutta की जान? सनसनीखेज खुलासे कर फिर चर्चा में आईं अभिनेत्री

आमिर खान और उनकी पहली पत्नी, रीना दत्ता को 1997 में एक बेटी, इरा खान का आशीर्वाद मिला। इरा ने एक नवोदित निर्देशक के रूप में कैमरे के पीछे खुद के लिए एक जगह बनाई।

अन्य न्यूज़