शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह की राजनीति में एंट्री, पंजाब चुनाव से पहले थामा भाजपा का दामन

By अंकित सिंह | Dec 24, 2021

बिग बॉस 13 से सुर्खियों में आई शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख ने अब राजनीति में कदम रख लिया है। उन्होंने भाजपा का दामन थामा है। बिग बॉस 13 के दौरान शहनाज गिल के साथ-साथ उनके पिता भी काफी प्रसिद्ध हुए थे। बिग बॉस 13 के दौरान शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह भी बिग बॉस के सेट पर काफी बार दिखे थे। इतना ही नहीं, जब शहनाज गिल बिग बॉस में थी तो अपने रिश्तो को लेकर उन्होंने खूब इंटरव्यू दिए थे। एक बार फिर से संतोख सिंह सुर्खियों में हैं। पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर लिया है। 

 

इसे भी पढ़ें: हमीदिया अस्पताल में आग लगने का मुद्दा सदन में गूंजा, कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर लगाया आंकड़ा छुपाने के आरोप


संतोष सिंह अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह अपनी बेटी शहनाज गिल से प्यार तो बहुत करते हैं। लेकिन नाराज भी बहुत जल्द ही हो जाते हैं। कुल मिलाकर देखें तो शहनाज का पिता के साथ खट्टा मीठा वाला रिश्ता है। कुछ समय पहले संतोख सिंह ने शहनाज गिल के साथ एक फोटो भी साझा की थी जिसके जरिए वह उन्होंने यह दिखाने की कोशिश किया था कि वह अपनी बेटी से कितना प्यार करते हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: क्या थम गया उत्तराखंड कांग्रेस में मचा घमासान ? रावत बोले- कदम, कदम बढ़ाए जा, कांग्रेस के गीत गए जा


शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह एक वक्त काफी मुश्किलों में फंस गए थे। जब उन पर एक महिला ने रेप का आरोप लगा दिया था। पुलिस ने इसकी जांच भी शुरू कर दी थी। हालांकि, शहनाज के भाई ने आरोपों को झूठ और बकवास बताया था। संतोख सिंह एक बार बेटी से इतने नाराज हो गए थे कि उन्होंने यह तक कह दिया था कि वह बात नहीं करेंगे। दरअसल, शहनाज गिल पिता को बिना बताए ही म्यूजिक वीडियो के शूटिंग के लिए चली गई थी जिससे कि वह नाराज हो गए। 


प्रमुख खबरें

Andhra Pradesh के मुख्यमंत्री Jagan Mohan Reddy परिवार के साथ विदेश यात्रा पर

Orissa में प्रधानमंत्री Narendra Modi के काम से संतुष्ट दिखे लोग, पिछड़े, गरीब, महिला समेत सभी वर्गों की हितैषी सरकार कहा

Chhattisgarh: एक ही परिवार के पांच सदस्यों समेत छह लोगों का शव बरामद

इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस में सुनवाई, इजरायल ने दक्षिण अफ्रीका पर हमास का बचाव करने का आरोप लगाया