KKR के खिलाफ मैच में नहीं खेलेंगे Shikhar Dhawan, करन ही करेंगे कप्तानी : Sunil Joshi

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 25, 2024

कोलकाता । पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन कंधे की चोट के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में नहीं खेल पायेंगे लेकिन टीम को उम्मीद है कि वह एक मई को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में वापसी कर लेंगे। धवन ने अपना अंतिम मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नौ अप्रैल को खेला था। तब से सैम करन कप्तानी की जिम्मेदारी उठा रहे हैं। 


पंजाब किंग्स के स्पिन गेंदबाजी कोच सुनील जोशी ने कहा कि धवन चोट से उबर रहे हैं और उम्मीद है कि बायें हाथ का यह बल्लेबाज चेन्नई में अगले मैच में वापसी सकता है। जोशी ने केकेआर के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘‘वह फॉर्म में चल रहे थे और हमें वास्तव में उसकी कमी खल रही है। हमने उन्हें कल बल्लेबाजी करते हुए देखा। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘वह उबर रहे हैं। उम्मीद है कि वह अगले मैच के लिए फिट हो जायेंगे। ’’ पंजाब किंग्स बल्लेबाजी इकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रही है और आठ मैच में चार अंकों के साथ तालिका में नौवें स्थान पर बनी हुई है।

प्रमुख खबरें

राष्ट्रपति ने चिरंजीवी-वैजयंती माला को पद्म विभूषण से किया सम्मानित, PM Modi भी रहे मौजूद

निज्जर हत्याकांड में 3 भारतीयों को हिरासत में लिए जाने पर आया विदेश मंत्रालय का बयान, कनाडा से औपचारिक राजनयिक संवाद नहीं हुआ

Tamil Nadu: शिवकाशी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 8 लोगों की मौत

The Deoliwallahs | 3000 चीनी नागरिकों को क्यों बना लिया गया था बंदी? | Matrubhoomi