Viral Video । Mumbai के ऑटो वालो का एटीट्यूड किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं, Shilpa Shinde ने वीडियो बनाकर लिए मजे

By एकता | Dec 07, 2022

टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर है' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुईं शिल्पा शिंदे की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है। अभिनेत्री हाल ही में 'झलक दिखला जा' के स्टेज पर जलवें बिखेरती नजर आई थीं। शिल्पा छोटे पर्दे से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो से फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। अभिनेत्री ने मंगलवार को एक लेटेस्ट वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया था, जो इस वक्त इंटरनेट पर जमकर शेयर किया जा रहा है। शिल्पा का ये लेटेस्ट वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Controversies 2022 | रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट से लेकर बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा तक, बॉलीवुड के इन विवादों ने बिगाड़ा माहौल


ऑटो चलाती नजर आईं शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे ने मंगलवार को एक नया वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह ऑटो-रिक्शा की ड्राइवर बनी नजर आ रही हैं। थोड़ी देर में उनके पास एक लड़की आकर पूछती है, वर्सोवा चलोगे क्या? इसके जवाब में अभिनेत्री कहती है नहीं, खाली नहीं है। लड़की फिर उनसे कहती है कि खाली तो है, इसपर शिल्पा कहती है, नहीं जाना मुझे बस नहीं जाना। अभिनेत्री अपने इस वीडियो के जरिए मुंबई के ऑटो-रिक्शा वालो का एटीट्यूड दिखाती नजर आ रही हैं। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'मुंबई के ऑटो-रिक्शा वाले का एटीट्यूड'। शिल्पा का यह फनी वीडियो फैंस का मनोरंजन करने में कामयाब रहा है। लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। अभिनेत्री का ऑटो चलाने वाला वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जमकर शेयर किया जा रहा है। लोग इसे देखकर लोटपोट हो गए हैं।


 

इसे भी पढ़ें: नयी दुल्हन Hansika Motwani ने अपने सिंदूर और मंगलसूत्र को किया फ्लॉन्ट, एयरपोर्ट पर Hubby का हाथ थामें आयी नजर


टीवी पर वापसी करने वाली हैं शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे आखिरी बार फूल टाइम सीरियल 'भाभी जी घर पर है' में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस 11 में हिस्सा लिया और इसकी विजेता बनीं। अभिनेत्री ने 'भाभी जी घर पर है' के बाद कई सीरियल में गेस्ट के रूप में काम किया, लेकिन लगभग पांच साल से वह किसी सीरियल में फूल टाइम काम करती नजर नहीं आई हैं। हाल ही में शिल्पा रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' का हिस्सा थीं। अब खबर है कि अभिनेत्री जल्द ही सीरियल 'मैडम सर' से टीवी पर फुल टाइम कमबैक करने वाली हैं।

प्रमुख खबरें

IPL 2024 CSK vs PBKS: पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को दी शिकस्त, स्पिनरों का शानदार प्रदर्शन

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए