नयी दुल्हन Hansika Motwani ने अपने सिंदूर और मंगलसूत्र को किया फ्लॉन्ट, एयरपोर्ट पर Hubby का हाथ थामें आयी नजर

Hansika Motwani
Hansika Motwani Instagram
रेनू तिवारी । Dec 07, 2022 12:23PM
शादियों के सीजन में एक बार और बॉलीवुड हसीना शादी के बंधन में बंध गयी। बचपन में एक मेडिकल सर्जरी के बाद हंसिका अचानक से बच्ची से एडल्ट लगने लगी थी। इसे लेकर वह काफी सुर्खियों में भी आयी थी। सोहेल खतुरिया अब हंसिका शादी के बंधन में बंध गयी हैं।

शादियों के सीजन में एक बार और बॉलीवुड हसीना शादी के बंधन में बंध गयी। बचपन में एक मेडिकल सर्जरी के बाद हंसिका अचानक से बच्ची से एडल्ट लगने लगी थी। इसे लेकर वह काफी सुर्खियों में भी आयी थी।  सोहेल खतुरिया अब हंसिका शादी के बंधन में बंध गयी हैं। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। अब हंसिका को उनके पति के साथ स्पॉट किया गया हैं। सोहेल खतुरिया के साथ शादी के बाद हंसिका मोटवानी की दुल्हन की चमक बेमिसाल है।

हंसिका मोटवानी ने अपने सिंदूर और मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट किया और नई दुल्हन की तरह उनके चेहरे पर अलग तरह का निखार दिख रहा है। हंसिका अब तक की सबसे सुंदर दुल्हनिया है और गुलाबी सलवार कमीज में वह सभी का दिल जीत रही है। नई दुल्हन के रूप में हंसिका मोटवानी की दीप्तिमान चमक दिल जीत रही है और उनके प्रशंसक उनकी सुंदरता और कैसे पर गर्व करना बंद नहीं कर सकते।

 

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Controversies 2022 | रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट से लेकर बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा तक, बॉलीवुड के इन विवादों ने बिगाड़ा माहौल

 

हंसिका मोटवानी और पति सोहेल कथूरिया हाथ में हाथ डालकर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस जोड़े ने मुंडोता पैलेस में शादी की और यह एक भव्य समारोह था। प्रशंसकों का कहना है कि हंसिका मोटवानी का सिंदूर उन्हें और भी खूबसूरत बना रहा है क्योंकि वे उन्हें शादी के तुरंत बाद पहली बार सिंदूर लगाते हुए देख रहे हैं। वह बहुत सुंदर है। हंसिका मोटवानी इन तस्वीरों में अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान दिखा रही हैं।

हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की भव्य शादी शहर की चर्चा थी और उनकी शादी की तस्वीरें हर तरह से स्वप्निल थीं।

अन्य न्यूज़